कटरीना का भी शादी करने को मन कर रहा है लेकिन उनके पास दूल्हा नहीं है।

1 months ago

कटरीना कैफ पिछले कई साल से दुल्हन बनने का ख़्वाब देख रही हैं लेकिन हर बार उनकी शादी होते-होते रह जा रही थी। कटरीना के सामने देखते ही देखते अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी हो गई लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कटरीना कैफ अबतक दुल्हन नहीं बन पाई हैं। 

हालांकि कुछ साल पहले जब कटरीना रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो मिस ढिंचैक के साथ साथ हर किसी ये लगने भी लगा था कि 33 साल की होते होते कटरीना का ये अरमान पूरा हो जाएगा लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था । कटरीना को मझधार में अकेला छोड़कर उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ इश्क़ लड़ाने लगे रणबीर कपूर.. और अब सिचुएशन ये हो गई है कि 35 साल की हो चुकी कटरीना से सलमान तक पूछने लगे हैं कि वो शादी कब करेंगी। 

शादी को लेकर बार बार उठ रहे सवालों से कटरीना बेहद परेशान हैं.. रिसेन्टली जब एक मैगज़ीन के इंटरव्यू में कटरीना से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था.. तो उन्होंने साफ साफ कह दिया कि उन्होंने इस मुद्दे को भगवान भरोस छोड़ दिया है। खबर है कि कटरीना की मम्मी अब उनकी शादी में और देरी नहीं चाहती हैं। कैट की मॉम जल्द से जल्द अपनी बेटी को शादी करके सेटल होते हुए देखना चाहती हैं लेकिन उधर कटरीना ने भी अपनी मम्मी से  क्लियर कर दिया है  कि वो अब किसी बॉलीवुड एक्टर के साथ शादी करके घर नहीं बसाएंगी ।

कहा जा रहा है कि जब से रणबीर ने कटरीना का दिल तोड़ा है तब से कटरीना कैफ का बॉलीवुड एक्टर्स पर से भरोसा उठ गया है। यही वजह है कि अब उन्होंने बी-टाउन के बाहर शादी करने का फैसला किया है । वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना ख़ुद पिछले कई साल से शादी करके घर बसाना चाह रही हैं। साल 2011 को कटरीना ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि वो 33 साल की उम्र तक शादी करके मम्मी बनना चाहती हैं। कटरीना फिलहाल सिंगल है और जब से  सोनम,अनुष्का, दीपिका और कटरीना की शादी हुई हैं वो भी दुल्हन बनने को तरस रही हैं।