कटरीना का करियर हुआ डंवाडोल तो अब बढ़ा रही हैं अक्षय से दोस्ती !

1 years ago

अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं.रुस्तम के लिए इस बार नेशनल अवॉर्ड पाने वाले मिस्टर खिलाड़ी एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं तभी तो देखिए ना कटरीना को 7 साल के बाद अचानक अक्षय पर आने लगा है प्यार.. हाल ही में मिस कैफ को खिलाड़ी के साथ इस कूडो टूर्नामेन्ट में किया गया स्पॉट अक्षय के एक बुलावे पर आई कटरीना ने यहां उनकी शान में जमकर क़सीदे भी पढ़े । 

सिर्फ यही नहीं इस ईवेन्ट में अक्षय के साथ क्लिक की गई सेल्फी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके कटरीना ने लिखा कि इस पिक्चर में कटरीना ने कैप्शन लिखा है कि, अक्षय तुम मुझसे बेहतर पिक्चर लेते हो । काफी लंबे वक्त बाद एक तस्वीर...लव यू । 

 
 
 
 

हालांकि ये वही कटरीना है जिनके पास पिछले 7 साल से अक्की के लिए वक़्त नहीं था । कटरीना ने खिलाड़ी कुमार के उस वक़्त काम करना बंद कर दिया था जब अक्की का करियर बीच में डांवाडोल हो गया था । अक्षय की बैक टू बैक कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गईं थी उधर कटरीना ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर..और जब तक है जान जैसी फिल्में करके स्टारडम के पीक पर पहुंच चुकी थी। उस दौर में कटरीना को कई बार अक्षय के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना का ऑफर मिला था.लेकिन सक्सेस के बुलंदियों पर बैठी कैट ने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया था लेकिन अब जब अक्षय कुमार का सितारा एक बार फिर चमका तो चतुर नार कटरीना का दिल उनके साथ फिल्म करने के लिए मचलने लगा । 

कटरीना कैफ बॉलीवुड में जब आई थी तो सलमान खान ने उनके गॉड फादर बने थे लेकिन कटरीना बॉ़लीवुड स्टैबलिश हुईं अक्षय कुमार के साथ। सलमान के साथ सक्सेस का पहला स्वाद चखने वाली कटरीना ने बॉलीवुड में टिकने के लिए अक्षय का भी सहारा लिया। अक्षय के साथ 'हमको दीवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन,' 'वेल्कम' और 'सिंह इज किंग' समेत फिल्मे 6 फिल्मों में काम किया। अक्की के साथ सुपर हिट जोड़ी बनी और हिट फिल्मों की लाइन लग गई  लेकिन जैसे ही अक्षय के साथ कटरीना की फिल्म तीस मार खां  फ्ल़ॉप हुए कटरीना ने अक्की के साथ काम करना बंद कर दिया। पिछले 6 सालों से कटरीना ने अक्षय के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन जब कटरीना की लगातार 5 फिल्में फ्लॉप हुई तो उन्हें खिलाड़ी कुमार की याद आई। 

Related Posts