बिग बॉस 11-कटरीना को पटाने के लिए लड़कों ने बनाई रोटियां, ऐसे हुआ कैट का स्वागत, देखिए वीडियो

1 years ago

इन दिनों दबंग सलमान की टाइगर जिंदा है के चर्चे हर तरफ हैं । फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिय़ा है । इंटरनेट पर इस ट्रेलर ने रिकॉर्ड बनाया हुआ है । वहीं ये देखकर दबंग सलमान और फिल्म की लीडिंग लेडी कटरीना कैफ काफी खुश हैं । अब फिल्म का प्रमोशन शुरू हो रहा है । कटरीना इस वीकेंड दबंग खान के शो बिग बॉस-11 में शिरकत करेंगी । जी हां, बिग बॉस 11 में टाइगर और टाइगरस का होगा मिलन । कटरीना इस आने वाले वीकेंड में सलमान खान के घर में पधारने आ रही हैं । कटरीना और सलमान दोनों ही यहां अपने स्वैग से धमाल मचाने आ रही हैं ।

The #BB11 boys try to impress Katrina Kaif! Catch it all tonight at 9 PM on #WeekendKaVaar. #BBSneakPeek pic.twitter.com/RIQQl3GKUp

— COLORS (@ColorsTV) December 3, 2017

हाल ही में कटरीना बिग बॉस के घर में गई हैं । घर में जाते ही कटरीना का काफी अच्छे से स्वागत हुआ है । वहीं कटरीना के आते ही घर में  बहार आ गई । सभी ने कैट के साथ खूब मस्ती की । इतना ही नहीं कटरीना ने सभी लड़को एक टास्क दिया । टास्क रोटी बनाने का था । इसके अलावा स्वैग से स्वागत पर कटरीना ने डांस भी किया ।

.@BeingSalmanKhan ne secret room se dikhaya Katrina Kaif ko Bigg Boss ka ghar! Tune in tonight at 9 PM to watch her have fun with the housemates! #WeekendKaVaar pic.twitter.com/9AM90ucw28

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 3, 2017

वहीं प्रियांक, विकास और हितेन भी कैट के लिए बैली डांस किया । इसके अलावा सलमान ने कटरीना को अपना सीक्रेट रूम भी दिखाया है । जहां से वो घरवालों पर नजर रखते हैं । खैर घर में जाकर वाकई कटरीना ने जमकर मस्ती की है । 

Related Posts