single-post

कटरीना बन गईं फोटोग्राफर, इस स्टार को किया कैमरे में कैद, देखिए VIDEO

Aug. 27, 2018, 4:42 p.m.

फिल्म ‘भारत’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हो गई है खत्म जिसमें सलमान खान के साथ-साथ नोरा फतेही और कटरीना कैफ के अलावा स्टेंड अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी माल्टा में फिल्म की शूटिंग में शामिल थे। कुछ समय पहले सुनील ने अपने सोशल अकाउंट पर फोटो पोस्ट की थी जिसमें सलमान ख़ान सुनील की फोटोज़ खींचते हुए आए थे नज़र और सुनील ने  कटरीना कैफ से भी करवा लिया अपना फोटोशूट। सुनील ने ये वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में सुनील कैट के सामने जबरदस्त पोज देते दिख रहे हैं। सुनील ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - उम्मीद है की कटरीना अपनी फोटोज़ ना खींच रही हो।  ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखेंगेय़ इस फोटोशूट में आपको उनका जो लुक नजर आ रहा है, वो फिल्म के लिए ही है। इससे पहले सलमान और कटरीना की बहुत खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

 इस तस्वीर में सलमान औऱ कटरीना एक दूसरे से रोमांस करते दिख रहे हैं। तस्वीर में सलमान-कटरीना एक दूसरे से आशिकी करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान की मूंछे नजर आ रही है। पिक्चर में सलमान ब्लैक पठानी सूट में दिख रहे हैं तो वहीं कटरीना हरे रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही है।