single-post

नेहा धूपिया के शो में कटरीना कैफ ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, कही ये बात

Oct. 9, 2018, 1:18 p.m.

इन दिनों कटरीना कैफ नेहा धूपिया के पोडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन 3 में नजर आने वाली है। इस शो में कैट ने अपनी लाइफ के कई खुलास किए है। कटरीना ने इस शो धडल्ले से  नेहा धूपिया के सभी सवालों के जवाब दिए है। कैट इस शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे करेगी। बताया जा रहा है कि नेहा ने जब कैट से रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल के जवाब को सीधे तौर पर ना देकर घूमा-फिराकर दिया और जो जवाब दिया वह काफी मजेदार दिया।

कैट कहा, 'मैं आपको मेरे एक रिलेशन के बारे में बताती हूं, जो कि एक निश्चित प्रकार के कपड़ों से साथ है। मेरा इनसे बहुत ही इमोशनल रिश्ता है. वो है ट्रैकसूट. स्वेटपैंट्स, ट्रैक पैंट आजकल फैशन में वापस आ गए हैं लेकिन हमें सभी ट्रैक ब्रांड्स को बाहर लाना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी को मुझे एक गिफ्ट पैकेट में ट्रैकसूट का पूरा कलेक्शन देना चाहिए. इसे मेरे घर भेजना चाहिए क्योंकि मैं ट्रैक पैंट्स की वास्तविक प्रशंसक हूं। मेरा इनसे दिल से कनेक्शन है!

बता दें कि कटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थीं। हालांकि रणबीर और कटरीना ने अपने अफेयर को कभी स्वीकार नहीं किया था, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों का बाज़ार गरम था। 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान रणबीर और कटरीना के अफेयर के खूब चर्चे थे। हालांकि इसके बाद 'जग्गा जासूस' के दौरान दोनों की फिर से मुलाकात हुई। कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ  फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली है। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।