गद्दाफी के साथ कटरीना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

1 years ago

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ की एक पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। कैटरीना के ये फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की है। कैटरीना की इस फोटोग्राफ के वायरल होने की वजह है इस फोटो में लीबिया के तानाशाह मुअम्‍मार गद्दाफी का होना। इस फोटो को कैटरीना के मॉडलिंग के दिनों की साथी रहीं मॉडल शमिता सिंघा ने शेयर किया है।

यह फोटो करीब 15 वर्ष पुरानी है और लीबिया में हुए एक फैशन शो की है। इस फोटो में कैटरीना के अलावा नेहा धूपिया, अदिति गोवित्रिकर और आंचल कुमार जैसी मॉडल और एक्‍ट्रेस भी मौजूद हैं।

शमिता ने फोटो को कैप्‍शन के साथ शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा है, 'पूर 15 वर्ष पहले जब हम सब लीबिया में एक फैशन शो के लिए गए थे और हमें मिस्‍टर गद्दाफी से मिलने का सौभाग्‍य मिला।' इसके साथ ही उन्‍होंने इन सभी को फोटो में टैग किया है। 2011 को हुई थी गद्दाफी की हत्‍या लीबिया के पूर्व तानाशाह मुअम्‍मार गद्दाफी की 20 अक्‍टूबर 2011 को पकड़ कर लोगों ने हत्‍या कर दी थी। मुअम्मार गद्दाफी ने लिबिया पर करीब 42 वर्षों तक राज किया था। इसके साथ ही और वह किसी अरब देश में सबसे अधिक समय तक राज करने वाले तानाशाह के रूप में जाने गए थे। गद्दाफी ने खुद को 'राजाओं का राजा' घोषित कर रखा था।

Related Posts