कटरीना को आजकल गोविंदा किस बात के लिए मना रहे हैं ? जानें

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से गायब हो चुके गोविंदा एक बार फिर से शानदार कमबैक करना चाहते हैं और वो भी  कटरीना कैफ के साथ। साल 2007 में गोविंदा ने कटरीना के साथ कमबैक किया था। फिल्म उनकी और कटरीना की दिलचस्प जोड़ी को पसंद भी किया गया था। अब गोविंदा ने कटरीना को अपने साथ फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। सूत्रों से पता चला है कि कटरीना को गोविंदा की फिल्म में करीब 10-12 दिन की शूटिंग करनी पड़ेगी और फिल्म में उनका रोल अच्छा खासा होगा। फिल्म पार्टनर की शूटिंग के दौरान  गोविंदा के साथ कटरीना की अच्छी बनती थी ऐसे में गोविंदा को उम्मीद है कि कटरीना उनकी फिल्म में काम करने के लिए ना नहीं बोलेंगी। 

 

गोविंदा ने फिल्म जग्गा जासूस में भी कटरीना के साथ काम किया था लेकिन डायरेक्टर अनुराग बसु ने उनका रोल उड़ा दिया था । 53 साल के गोविंदा फिल्मों में वापसी के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। वहीं कटरीना इन दिनों बॉलीवुड में तीनों खान्स के साथ अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं । शाहरुख खान के साथ वो आनंद एल राय की फिल्म में काम कर रही हैं तो वहीं सलमान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग अबुधाबी में कर रही हैं , साथ ही आमिर खान के साथ भी कटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम कर रही हैं ऐसे में गोविंदा की कमबैक फिल्म में काम करने के लिए कटरीना राजी होंगी या नहीं ये सोचने वाली बात होगी। 

वैसे आपको बता दें कि लम्बे वक्त से गोविंदा के तारे गर्दिश में चल रहे हैं। बॉलीवुड के जिन फिल्म मेकर्स के साथ उन्होंने बड़ी-बड़ी फिल्में दी वो भी उनसे कन्नी काटने लगे हैं। कुछ ही दिन पहले चीची भईया बॉलीवुड वालों पर ताना मारा था कि उनके बुरे दिन में लोगों ने उन्हें देखकर एवॉड करना शुरू कर दिया है, गोविंदा ने हाल ही में कहा था, ''मेर बंगला जूहु में मनमोहन शेट्टी साहब के बंगले के बिल्कुल पास है। यहां बहुत पार्टीज़ होती हैं लेकिन कोई भी स्टार मुझे हैलो तक कहने की ज़रूरत नहीं महसूस करता है। लोग मुझे देखकर अवॉएड करने लगे हैं 

 

Related Posts