single-post

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल में हुई कटरीना की एंट्री, फिर होगा पर्दे पर धमाल !

Dec. 17, 2018, 9 p.m.

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ का जलवा इन दिनों हर तरफ बरकरार है। कटरीना इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग मे बिजी चल रही है। कटरीना पिछले दिनों ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी। फिल्म हिट रही थी और कटरीना का करियर फिर से पटरी पर लौट आया। इसी के बाद कटरीना को सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करने का फिर से मौका मिला है। इन दिनों कटरीना फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही है। अब खबर आ रही है कि कटरीना के हाथों एक औऱ फिल्म लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना जल्द ही फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के रीमेक में नजर आने वाली हैं।

 खबर है कि जल्द ही इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। ऐसे में फिल्म में कटरीना की एंट्री फिर से हो रही है। कटरीना के साथ फिल्म में ऋतिक रोशन, अभय देओल, फरहान अख्‍तर और कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाले है। ये सभी फिल्म के पहले भाग में नजर आ चुके हैं। ऐसे में इस फिल्म में फिर से कटरीना नजर आएंगी। फिल्म के सीक्वल की चर्चाएं इन दिनों जोरों शोरों से हो रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि फिर से फिल्म में कटरीना ऋतिक औऱ बाकी स्टार्स के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी।

 बता दें कि ये फिल्म साल 2011 में आई थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। साथ ही फिल्म हिट भी रही थी। बता दें कि कटरीना बीते दिनों ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में भी नजर आई थी। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब ऐसे में कैट जल्द ही जीरो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ दिखेंगी। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म के अलावा कटरीना जल्द ही वरुण धवन के साथ ABCD 3 में भी नजर आने वाली है। फिल्म को रेमो डिसूजा बना रहे हैं।