आमिर-फातिमा की बढ़ती दोस्ती से कटरीना कैफ को हुई परेशानी, ये है वजह !

9 months ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को लेकर आ रहे हैं । फिल्म को लेकर पिछले काफी अच्छा खासा बज बना हुआ है । फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं । अभी हाल ही में आमिर फातिमा के साथ जोधपुर से शूटिंग करके वापस मुंबई लौटे हैं । लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर -फातिमा की बढती दोस्ती से अगर किसी को टेंशन है तो वो कटरीना कैफ । जी हां, कटरीना को आमिर-फातिमा की बढ़ती दोस्ती से थोड़ी परेशानी है ।

ऐसा कटरीना को इसलिए लग रहा है कि क्योंकि आमिर पर दंगल गर्ल का ऐसा हैंगओवर है कि उन्होंने फातिमा सना शेख़ का रोल कटरीना से ज़्यादा अहम कर दिया जिसकी वजह से उनपर कटरीना का पहले ही भेजा फ्राई हुआ था ।इसके अलावा काफी वक्त से फातिमा औऱ कटरीना की कैटफाइट की खबरें भी आ रही है । अब एक रिपोर्ट की माने तो कैटरीना को डर है कि कहीं आमिर फातिमा के साथ अपनी दोस्ती के चलते उनका पत्ता कट ना करवा दें । रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में कटरीना सिर्फ और सिर्फ आदित्य चोपड़ा के कहने पर आई है । क्योंकि य़शराज बैनर के साथ कटरीना के काफी अच्छे रिलेशन हैं ।

वैसे भी आमिर की फिल्मों में हीरोइन्स को उतना स्क्रीन स्पेस नहीं मिलता है । लेकिन अब आमिर -फातिमा की दोस्ती को देख कैट को लग रहा है कि कहीं आमिर उनकी जगह फातिमा को ही पूरी लाइमलाइट ना दे दें । वैसे आपको बता दें कि पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि 52 साल के आमिर अपने से आधी उम्र वाली फातिमा से इश्क कर बैठे हैं । रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, फिल्म के सेट पर शादीशुदा आमिर कटरीना से ज़्यादा फातिमा को अटेंशन दे रहे थे। वो उनके हर सीन को अपने हिसाब से शूट करवाते थे। खैर अब जो भी हो देखते हैं कटरीना को फिल्म में कितनी जगह मिलती है ।