रणबीर-आलिया को साथ देख बहुत दुखी होती हैं कटरीना, एक्स बॉयफ्रेंड की बेवफाई भूली नहीं हैं !

1 week ago

रणबीर और कटरीना के ब्रेकअप को दो साल हो गए हैं लेकिन अब भी कटरीना रणबीर को भूल नहीं पाई है। रणबीर की बेवफाई से वो अब भी आहत है। रणबीर कपूर से धोखा खाने के बाद कटरीना अब अपने करियर पर फोकस करना चाहती है लेकिन जब  भी वो आलिया और रणबीर एक दूसरे के साथ देखती हैं तो उनके जख्म पर नमक छिड़क जाता है। वो बहुत दुखी हो जाती हैं।  

कुछ दिन पहले ही एक अवॉर्ड शो में कटरीना के सामने आलिया रणबीर के लिए अपना प्यार बयां कर रही थीं। वो पल कटरीना के लिए बहुत मुश्किल था। इसके बावजूद भी कटरीना ने रणबीर- आलिया की तरफ  दोस्ती का हाथ बढ़ाया । आगे बढ़कर बेवफ़ा रणबीर को भी शीला ने गले से लगाया है। ये सब देखकर तो यही लग रहा था कि कटरीना ने रणबीर को माफ कर दिया है। 

हाल ही में भारत की प्रमोशन तक में कैटरीना ने बार-बार - रणबीर का नाम लिए बगैर ये बताया  कि कैसे रणबीर कपूर के धोखे के बाद उनकी क्या हालत हुई थी और इस झटके के बाद - वो कितनी ही बार रोई थी। कटरीना ने अब भी रणबीर को माफ़ नहीं किया है..लेकिन अलग होने के बाद - चॉकलेटी रणबीर के चार्मिंग और रोमांटिक इमेज को तोड़ने को मन बना लिया है।  इसीलिए मिस कैफ़ ने एक बार फिर से अपने दर्द-ए-दिल का किस्सा छेड़ दिया है।

“जीवन ने मुझे एक ऐसे सफर पर रखा है जिसने मुझे इमोशनली बदल दिया। इसने मुझे अपने बारे में सिखाया है। मैंने भावनाओं, दर्द, प्रेम और विश्वासघात के बारे में बहुत कुछ सीखा है। लेकिन साथ ही, मुझे विश्वास जैसी सकारात्मक चीजों के बारे में भी समझ मिली है।''

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना बुरी तरह से टूट गईं थी।  कटरीना ने हाल ही में ये भी बताया कि, ब्रेकअप की खबर जानने के बाद उनकी मां ने कैसे रिएक्ट किया था और उन्हें मां से क्या सलाह मिली थी। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने कहा कि, जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था। मेरे साथ जो कुछ हो रहा था मुझे उसे महसूस करना था।

 इस रिश्ते में अपने हिस्से की जिम्मेदारी मुझे लेनी थी। जिंदगी के उस पड़ाव में मेरी मां की एक सलाह ने मेरी काफी मदद की थी। मां ने मुझे कहा था कि, कई लड़कियां और महिलाएं इस पड़ाव से गुजरती हैं। अगर तुम्हें ये लगता है कि अगर तुम अकेली तो तुम गलत हो। तुम अकेली नहीं हो कई लोग तुम्हारे साथ हैं। कटरीना ने कहा मां की ये सीख मेरे साथ थी।

 रणबीर के साथ रिश्ते को लेकर कैट ने कहा कि, किसी रिश्ते में रहना खूबसूरत होता है। किसी शख्स को देने के लिए मेरे पास बहुत कुछ है लेकिन अब मैं जानती हूं कि कोई और तुम्हें तुम्हारी पहचान नहीं दिला सकता। बीते दिनों ही रणबीर के साथ ब्रेकअप पर कटरीना ने एक और इंटरव्यू में कहा था कि, ये ब्रेकअप उनके लिए एक ब्लेसिंग की तरह रहा।। खैर अब जो भी हो दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।