तो इस वजह से कटरीना आजकल साइन नहीं कर रही हैं फिल्में !!

12 months ago

 

 हाल ही में सलमान ख़ान के साथ टाइगर ज़िन्दा है में धूम मचाने वाली कटरीना इन दिनों एक तरफ जहां आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम कर रही हैं तो दूसरी तरफ कटरीना शाहरुख़ ख़ान के साथ आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो भी कर रही हैं। इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग क़रीब क़रीब आधी से ज़्यादा हो चुकी है लेकिन बात ये है कि कटरीना ने अबतक कोई और नयी फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि इस बीच कटरीना कैफ को कई फिल्मों का ऑफर मिला लेकिन कैट ने किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया। कहा जा रहा है कि कटरीना अब सिर्फ उन्हीं फिल्मों में काम करेंगी जिसमें उनके अपोज़िट कोई बड़ा स्टार हो। 

एक तरफ कटरीना जहां सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में जगह पाने के लिए हाथ पैर मा रही हैं तो दूसरी तरफ रनवीर सिंह के साथ जोड़ी बनाने की जुग़त में भी लगी हुई हैं। कटरीना कपिल देव की बायोपिक में रनवीर सिंह के साथ फिल्म करना चाहती हैं। इसके अलावा वो रितिक रोशन के साथ क्रिश-4 में भी जगह पाने के लिए एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं। कटरीना तो सुपर-थर्टी के फाउंडर प्रोफेसर आनंद कुमार की बायोपिक में भी रितिक के साथ काम करना चाहती थी। यही वजह थी कि कुछ महीने पहले मिस कैफ ने आनंद कुमार के साथ मीटिंग भी की थी  

सुनने में तो ये भी आया है कि कटरीना कैफ अपने पुराने को-स्टार अक्षय कुमार के साथ भी सिल्वर स्क्रीन शेयर करने के लिए बेक़रार हैं । कटरीना  आजकल हर जतन कर रही हैं जिससे अक्की उनके साथ फिल्म करने को तैयार हो जाएं ।