कटरीना कैफ ने खाई कसम, आगे नहीं करेंगी अब ये काम

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। पिछले कई दिनों से इस फिल्म की चर्चा खूब हो रही है। इस फिल्म में कटरीना सलमान खान के साथ सनजर आने वाली हैं।  कटरीना कैफ के पास इन दिनों भारत के अलावा कोई और फिल्म नहीं हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जीरो और ठग ऑफ हिंदुस्तान में कटरीना को देखा गया था। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं ही थी। 

फिल्म जीरो की बात करे तो इस फिल्म में कटरीना का साइड रोल रहा तो वही बिग बी और आमिर की फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान में कैट एक डांसर के रुप में नजर आई। जिससे दर्शकों ने खासा पसंद नहीं किया। वहीं अब खबर है कि कटरीना आने वाले समय में बहुत सोच समझकर फिल्मों को साइन करने वाली हैं। अब वह ऐसी कोई फिल्म नहीं करेगी जिसमे उनको रोल को साइड रोल कहा जाए।बीते दिनों खबर थी कि कटरीना तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है। एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने कहा- 'मुझे किसी ने भी इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया है। मैंने फिल्म भारत के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। अपने इस इंटरव्यू में कटरीना ने साफ कर दिया कि उन्होंने महेश बाबू के साथ कोई फिल्म साइन नहीं की है। इसके साथ ही कटरीना ने निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को साइन करने की खबर पर बोली हैं। कटरीना ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'मैं अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं। फिलहाल इन दिनों मेरा पूरा ध्यान 'भारत' पर है।'

ALSO READ : विक्की कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान खान के उड़े होश, देखे वीडियो

कटरीना ने यह भी बताया कि वह अभी अन्य फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 'भारत' में उनका रोल काफी स्ट्रॉन्ग है और वह इस फिल्म में काम करते हुए काफी इंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म के लिए कटरीना ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काफी वर्कशॉप की थीं। फिल्म में कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी दिखाई देंगे। हाल में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। हालांकि टीजर में कटरीना का किरदार नहीं दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी।