कलंक में आलिया भट्ट के डांस की दीवानी हुई कटरीना, सोशल मीडिया पर की तारीफ

4 weeks ago

इस साल की सबसे बड़ी फिल्म कलंक की चर्चा इन दिनों खूब जोरो पर है। पिछले दिनों फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। जिसमे वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी साथ नजर आ रही है। इस गाने का नाम है घर मोरे परदेसिया। इस गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की जुगलबंदी देखने को मिली है। गाने को देखकर सबसे ज्यादा जिसकी तारीफे हो रही है वो है आलिया भट्ट। इस गाने में आलिया ने कथक डांस किया है। जिसका हर कोई दीवान हो गया है।



इतना ही नहीं आलिया की दोस्त कटरीना कैफ भी आलिया के डांस की दीवानी हो गई। कैट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया के लिए तारीफ कर डाली। कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आलिया के लिए एक खास मैसेज लिखा और उनकी तारीफ़ की। उन्होंने लिखा- 'Well done ali' आलिया आपने कितना खुबसूरत डांस किया है।




जिसके बाद आलिया ने भी इसका जवाब दिया। आलिया भट्ट ने भी बहुत ही प्यारे अंदाज़ में कटरीना कैफ के इस मैसेज का जवाब देते हुए लिखा, “आपको अंदाज़ा नहीं है कि आपका अप्रूवल मेरे लिए कितना मायने रखता है लव यूं कैटी।  
बता दें कि फिल्म का टीजर के बाद लोगों को ट्रेलर का बहुत ब्रेसबी से इंतजार है। लेकिन ट्रेलर से पहले फिल्म मेकर्स ने कलंक का गाना रिलीज करने के बड़ा फैसला लिया। इस गाने को प्रीतम ने कंपोजर किया है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म के एक साथ कई पोस्टर रिलीज किए थे। इन सभी पोस्टर में कलाकरों के लुक के बारे में दर्शकों को पता चला था।


 बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।