single-post

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर कटरीना के गुम हुए इयररिंग, आमिर-अमिताभ ढूंढते आए नजर

Sept. 29, 2018, 12:16 p.m.

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज 27 सिंतबर को रिलीज किया गया। गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कटरीना कैफ के साथ एक हादसा हो गया। जिसका एक वीडियो सामने आया है। दरअसल  ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कटरीना के कान का इयररिंग गुम हो गए। जिसके बाद वो ढूंढने लगी तभी इस बात का आमिर खान को पता चला तो वो भी कटरीना के ढूंढने की कोशिश करने लगे।

 इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने आमिर से पूछा कि क्या हुआ...? तो इसके जवाब में आमिर इशारा करते कहा कि कि कटरीना के कान का कुछ यहां गिर गया। बस फिर क्या था अमिताभ बच्चन भी जमीन पर ढूंढने की कोशिश करने लगे। जब कैटरीना को पता चला कि अमिताभ भी उनका इयरिंग ढूंढ रहे हैं तो वो थोड़ा शर्मा गई और उन्हें ऐसा करने से मना करने लगी। ये सारी घटना वीडियो में कैद हो गई। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।  

आपको बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के 3 मिनट 38 सैकेंड के ट्रेलर में अमिताभ, आमिर और फातिमा सना और कटरीना के रोल अंदाज पेश किए गये हैं। ट्रेलर एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है। लोगों को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था। आमिर खान फिरंगी मल्लाह की भूमिका में हैं।