जानिए क्यों हॉरर फिल्में नहीं करती हैं कटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

6 days ago

Katrina Kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। भारत में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है। उनकी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने बताया कि वो हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। 

कटरीना ने आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज 'द इनसाइडर वाचलिस्ट' में बातचीत के दौरान कहा कि वो काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं। उनसे जब पूछा गया कि ऐसा कौन सा जॉनर है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, "हॉरर। मैं बहुत डरती हूं। ये मुझे डराती हैं और मैं डरना नहीं चाहती हूं।" 

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है। गॉन विद द विंड।" कटरीना कैफ ने ये भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं। 

कटरीना ने कहा, "जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं। 'स्लीपलेस इन सेटर', 'प्रीटी वूमन', 'फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल'। इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं।" आपको बता दें कि कटरीना कैफ क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी फैन हैं। 

काम की बात करें तो कटरीना अब रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। आपको बता दें कि वहीं रोहित शेट्टी की फिल्मों में कार स्टंट जरूर देखने को मिलता हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कार स्टंट की तैयारी करते नजर आए थे। 

फिल्म अगले साल 2 फरवरी को रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहली बार फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की फिल्मों में स्टंट वैसे भी जोरदार होते हैं।