single-post

अब मिस कैफ से सोमांस करेंगे विक्की कौशल, इस फिल्म में आ सकते है नजर

March 22, 2019, 11:32 a.m.

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त विक्की कौशल छा चुके है। बीते दिनों ही रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म अब भी जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म ने विक्की कौशल को सुपरस्टार बना दिया है। विक्की अब बॉलीवुड बड़े कलाकारों की लिस्ट में आ गए है। कोई हाल ही में खबर आई है किसी की जल्द ही धमाकेदार फिल्मों में दिखने वाले हैं। ऐसे में विक्की की एक और फ़िल्म की खबर सामने आई है और बता दें कि इस फ़िल्म में उनकी हिरोइन मिस कैफ है। मिस कैफ से हमारा मतलब कटरीना कैफ नहीं, बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ हैं। बता दें कि खुद कटरीना ने अपनी बहन के इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की है और बताया है कि उनकी बहन इसाबेल ने हाल ही में अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म की है जिसमें विक्की भी हैं। हालांकि यह कौन सी फिल्म है और किस प्रोजेक्ट में दिखी और इजाबेल साथ में काम कर रही हैं इस बात का कोई खुलासा अब तक नहीं हुआ है। वहीं विकी ने दी इस सब पर अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं दी है। बता दें कि विक्की और कटरीना दोनों ही एक इंटरव्यू देने साथ में गए थे।

 इस इंटरव्यू में दोनों ही अपनी फिल्मों, कैरियर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों के बारे में बात की। यही पर खुलासा कर दिया कि वह बेहद खुश हैं।  क्योंकि बहन इजाबेल विकी कौशल के साथ काम कर रही है। हालांकि विक्की और इजरायल की फिल्म का खुलासा तो नहीं हुआ है। लेकिन हो सकता है कि शायद विकी इसाबेल के साथ उन्हीं की डेब्यू फिल्म टाइम टू डांस में काम कर रहे हो। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसाबेल कैफ सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। फिल्म की शूटिंग से काफी वक्त से चल रही है। अब तक इसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही खबर आई है विकी कौशल का उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हो गया है।

पहले तो दोनों के ब्रेकअप की वजह को कैटरीना कैफ को बताया गया था।  कहा गया था कि कटरीना और विक्की की नजदीकियां इन दिनों कुछ ज्यादा ही बढ़ रही है। इसीलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया है हालांकि बाद में यह कहा गया है कि विकी और हरलीन के ब्रेकअप की वजह कैटरीना नहीं बल्कि भूमि पेडणेकर है। अब जो भी हो सच क्या है यह तो विक्की और हरलीन ही जाने। 

वहीं विकी की वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी जल्द ही उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे । इसके अलावा यह भी खबर है कि विकी राकेश शर्मा के बारे में भी काम कर रही हैं जिसके लिए पहले शाहरुख खान और आमिर खान का नाम सामने आया था।