हुस्न परचम सॉन्ग लॉन्च पर कटरीना ने किया धमाकेदार डांस, देखिए VIDEO

1 months ago

कटरीना कैफ एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने आ गई हैं। फिल्म जीरो में उनका हुस्न परचम सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस फिल्म के सॉन्ग रिलीज पर कटरीना ने धमाकेदार डांस किया। कटरीना का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कैट के डांस का जो वीडियो रिलीज हुआ है उसमे भी वो काफी हॉट लग रही हैं। 

अब इस फिल्म का एक और धमाकेदार गाना रिलीज किया गया है। गाना फिल्म का सबसे बेहतरीन गाना बताया जा रहा है। ये गाना हुस्न परचम। 

इस गाने में कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है। हाल ही में रिलीज किए गए गाने में कटरीना के अलग अलग अवतार दिख रहे है। 

हुस्न परचम कटरीना का एक और धमाकेदार आइटम सॉन्ग है। हो सकता है कि ये गाना भी शीला की जवानी, चिकनी चमेली और काला चश्मा की तरह उनका सुपर हिट डांस नंबर हो। गाने का म्यूजिक अजय-अतुल ने तैयार किया है। वहीं इसके लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे है। इस बात में कोई शक नहीं है कि अगर 3 मिनिट के इस गाने को आप देखेंगे तो कटरीना से आपकी एक पल को भी नजर नहीं हटेगी। कभी लाल साडी़ में तो कभी ब्लैक ड्रेस में कटरीना अपना जलवा दिखा रही हैं। 

इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है। वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जोकि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं। 

फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म जीरो में कटरीना बबिता कुमारी नाम की एक्ट्रेस के रोल में हैं। फिल्म में वो एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रहीं । कैट को ट्रेलर के हर सीन में पसंद किया गया है।

 फिल्म में कटरीना के स्टाइलिश लुक की खूब चर्चा है।  कहा जा रहा है इस फिल्म में कैट का सबसे स्टाइलिश अंदाज दिखेगा।  कटरीना के इस रोल को उनका अबतक का मोस्ट स्टाईलिश और स्टनिंग अवतार कहा जा रहा है।