single-post

फिल्म भारत में इस किरदार में नजर आएंगी कटरीना कैफ, देखिए तस्वीर

Nov. 2, 2018, 12:43 p.m.

बॉलीवुड की शीला यानी कटरीना कैफ इन दिनों सातवे आसमान पर है। जिसकी वजह है कैट की एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में। हाल ही में कैट ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग पूरी की है। तो वहीं जोरी में भी कटरीना का जलवा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं सलमान खान की के साथ बी भारत में नज आने वाली है।  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से फ्री होने के बाद अब कैट एक बार फिर  सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में लग गई है। जी हां इस बात की जानकरी खुद कटरीना के अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके दी है। इस फोटो में कटरीना हारमोनियम बजाते नजर आ रही है।  

कैट इस फोटो में हारमोनियम के साथ-साथ संगीत का रियाज भी करते नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर  किया है और लिखा है 'भारत'। कैट का ये रुप देख तो ऐसा ही लग रहा है क्या कटरीना इस फिल्म में सिंगर बनने वाली है ? हालाकि अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा। फिल्म में सलमान कटरीना कैफ से रोमांस करते हुए दिखेंगे।

वैसे आपको बता दें कि फिस्म भारत के 2  शिड्यूल खत्म हो चूके है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग आबूधाबी में शूट की गई थी। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिलहाल मुंबई फिल्म की छोटे से भाग की शूटिंग हो रही है।  

बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होगी। 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के वक्‍त एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है। फिल्‍म में पिता-पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के 5 अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे। अली अब्बाज जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होने वाली है।

pictures source- internet/Social Media