अब न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा कटरीना कैफ का वैक्स स्टेचू, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ का जलवा यूं ही बरकार है । हर किसी के दिल पर राज करने वाली कटरीना पर लाखों करोड़ों दिल फिदा हैं । कैट की अदाएं लोगों के सिर चढ़कर बोलती हैं । अब लीजिए कटरीना का वैक्स स्टैचू लंदन के बाद न्यूयॉर्क भी पहुंच चुका है ।

साल 2015 में लंदन के म्यूजियम में कटरीना के वैक्स स्टेचू को रिवील किया था और अब लीजिए न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में कटरीना के वैक्स स्टेचू को जगह दी गई है ।

Stardom Awaits at @nycwax ! Meet some of India's most ICONIC STARS today! #MTCelebratesBollywood #MTCelebratesIndia #MTBollywoodBash #nycwax #famousfun #whatthefun@Metro_US https://t.co/9UJFeZin9i pic.twitter.com/et4OSrRges

— Madame Tussauds NY (@nycwax) April 11, 2018

हाल ही में न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है ।  म्यूजियम में कटरीना का वैक्स स्चैचू अमिताभ बच्चन के बगल में लगाया गया है ।

वहीं इस वैक्स स्टैचू में कैट इंडियन अवतार में दिख रही हैं । इसमें कटरीना गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं । इसमें भी कैट की खूबसूरती गजब लग रही है ।

खैर अब जो भी हो ये कटरीना की बढ़ती पॉपुलेरिटी का ही कमाल है । कटरीना जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो और आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएँगी ।