single-post

Breaking- कटरीना कैफ ने छोड़ी ABCD 3, वरुण धवन के साथ अब नहीं करेंगी रोमांस !

Dec. 29, 2018, 2:28 p.m.

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हुई है। कटरीना इस साल दो दो फिल्मों में नजर आई है। हालांकि इन फिल्मों में कटरीना ने कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया है। अब इन दिनों कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म भारत की तैयारियों में लगी हुई है। भारत के बाद कटरीना रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 3 में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में कटरीना वरुण धवन के साथ नजर आने वाली है। लेकिन अब एक नई खबर फिल्म से जुड़ी सामने आ रही है. खबर के मुताबिक कटरीना इस फिल्म से अब बाहर हो गई है। 

बिल्कुल सही सुना आपने, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। वो इस फिल्म से अब बाहर हो चुकी है। हालांकि अभी इन ताजा रिपोर्ट्स पर कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि कटरीना फिल्म छोड़ चुकी है। अब हम आपको इसके पीछे की वजह भी बताते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कटरीना ने ऐसा सलमान खान की फिल्म भारत के चलते किया है। दरअसल कटरीना लगातार फिल्म भारत में बिजी है। 

ऐसे में सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए कटरीना रेमो की फिल्म को टाइम नहीं दे पा रही है। इसीलिए शायद उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया है। कटरीना के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि, कैटरीना कैफ को रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म के लिए भारत में बिजी के कारण बाहर होना पड़ा। कैटरीना हमेशा से पूरी तरह से पेशेवर रही हैं। उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया क्योंकि उनकी तारीखें भरत के साथ टकरा रही थीं, जिसके लिए वह अभी शूटिंग कर रही हैं।

 साफ है कि कटरीना अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। वैसे फैस कटरीना और वरुण की जोडी़ को देखने के लिए बेताब थे। बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म का छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर में फिल्म की स्टारकास्ट प्रभु देवा, वरुण धवन औऱ कटरीना कैफ के बारे में बताया गया था। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली थी और माना जा रहा था कि मार्च 2019 तक शूटिंग खत्म होने की भी संभावना थी। फिल्म में रेमो की टीम के डांसर्स पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे भी नजर आएंगे।