सलमान के बिना ही इस सुपरस्टार के साथ कटरीना ने मनाया नवरात्रि का त्योहार, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कटरीना फाइनली अब अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं । लगातार काम करने के चक्कर में कटरीना को बिल्कुल भी आराम करने का मौका नहीं मिला । फिलहाल टाइगर जिंदा है के एक गाने की शूटिंग बाकी है ।

3

जिसके लिए वो सलमान के साथ जल्द ही ग्रीस जाएंगी । लेकिन उससे पहले ही कैट ने नवरात्रि का त्योहार मना लिया है । जी हां, हाल ही में कैट नवरात्रि मनाने केरल पहुंचीं । कटरीना ने यहां खूब मस्ती की और नवरात्रि का त्योहार मनाया ।

कटरीना ने यहां ये फेस्टिवल साउथ के सुपरस्टार मामूट्टी के साथ मनाया । कटरीना ने यहां मामूट्टी के साथ जमकर मस्ती की । कटरीना को देखने के लिए यहां काफी लोग भी इकट्ठा हो गए । दरअसल ये नवरात्रि का ये कार्यक्रम ज्वैलरी ब्रांड के ओनर टीएस कल्याण रमन ने केरल में अपने घर पर रखा । जहां, कैट ने शिरकत की ।

मामूट्टी के साथ भी कटरीना काम कर चुकी हैं । कटरीना मामूट्टी के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी हैं । खैर जो भी हो काफी वक्त के बाद इनकी ये मुलाकात हुई । वैसे इन दिनों कटरीना अक्सर सलमान के साथ नजर आती हैं ।

लेकिन इस बार सलमान यहां मौजूद नहीं थे । कटरीना ने मामूट्टी के साथ यहां नागार्जुन से भी मुलाकात की । इस दौरान कटरीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं । जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं ।

पिंक कलर के अनारकली सूट में कैट एक दम परी लग रही थीं । बता दें कि कटरीना सलमान के साथ टाइगर जिंदा है में दिखेंगी । जो इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी ।

इसके अलावा उनके पास ठग्स ऑफ हिंदोस्तान औऱ आनंद एल राय की फिल्म भी हैं, जिसमें उनके साथ किंग शाहरुख खान औऱ अनुष्का शर्मा हैं । 

Related Posts