single-post

अपनी और आलिया की दोस्ती पर कटरीना ने किया ये खुलासा, सुनकर हो जाएंगे हैरान !

Nov. 10, 2018, 3:38 p.m.

बॉलीवुड में कब दो स्टार्स की दोस्ती में दरार आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। हमारा इशारा सीधे सीधे कटरीना कैफ औऱ आलिया भट्ट की ओर है। ये सब रणबीर और आलिया के बीच शुरू हुई इस प्रेम कहानी से कटरीना का दिल टूट गया है। कटरीना ने आलिया और रणबीर से पहले शादी करने का फैसला किया है। कहा जा रहा था कि रणबीर के चलते आलिया-कटरीना के रिश्ते में थोड़ी दूरियां आ गई है। खबरें आ चुकी हैं कि दोनों की दोस्ती में अब दरार आ गई है। 

वहीं हाल ही में कटरीना ने अपनी आलिया की दोस्ती पर बात की है। बीते दिनों ही कटरीना कॉफी विद करण में गई थी। इस शो के दौरान कटरीना ने अपनी और आलिया की दोस्ती पर कहा है कि वो जब भी आलिया के साथ होती हैं वो कंफर्ट रहती है। कटरीना ने कहा कि जब दोनों साथ होती हैं तो खूब इंजॉय करती हैं और कम्फर्ट महसूस करती हैं। बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि कटरीना ने आलिया रणबीर कपूर के चलते दूरी बनाई है। 

क्योंकि रणबीर कपूर आलिया से पहले कटरीना के साथ ही रिलेशन में थे। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके अलावा बीते दिनों ही शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में दोनों एक साथ नजर आई थी। आलिया-कटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। हालांकि बाद में ये खबरें आईं कि दोनों की दोस्ती सिर्फ फेक थी। दोनों महज फोटो खिंचवाने के लिए एक साथ पिक्चर क्लिक करवाई थी।

 रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के अंदर कटरीना और आलिया ने दूसरे से बात की है। एक दूसरे से बात ही नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे के साथ पोज करती हुई नजर आई है। अब सच क्या है ये तो वही जाने। आलिया इन दिनों अपने और रणबीर के रिलेशन के चलते खबरों में है। दोनों की शादी की खबरें भी आ रही है।