कटरीना कैफ ने रणबीर और आलिया पर दिया बड़ा बयान !

2 months ago

कटरीना कैफ ने करण की कॉफी क्या पी उन्होंने रणबीर आलिया के रिलेशनशिप पर बयान दे दिया। रणबीर से कटरीना के ब्रेकअप को 2 साल से ज्यादा हो चुके हैं और अब उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं कि रणबीर उनकी ही बेस्ट फ्रेंड आलिया को डेट कर रहे हैं। पहली बार खुल कर कैमरा के सामने काटरीना ने आलिया और अपनी गहरी दोस्ती के बारे में बोला। गौर करे जबसे रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की खबरें आई तभी से हर कोई बोल रहा था कि आलिया से कटरीना काफी नाराज चल रही हैं। हालांकि आलिया ने कैट को अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए बर्थडे विशेज भी दी थी। कुछ दिन पहले शाहरुख की दीवाली पार्टी में दोनों ने साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। 

कटरीना ने साफ कहा कि अब जब रणबीर उनकी लाइफ से जा चुके हैं तो उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वो आलिया को डेट कर रहे हैं। 

हालांकि कुछ दिन पहले तक ऐसा लग रहा था कि आलिया और रणबीर जैसे - जैसे करीब आ रहे हैं कटरीना कैफ के दिल में दर्द बढ़ रहा है। साल 2016 में हुए रणबीर से अपने ब्रेक-अप पर कटरीना ने कभी कुछ नहीं बोला था और 2 साल बाद 2018 में अपनी बेस्ट फ्रेंड आलिया और एक्स रणबीर के रिलेशनशिप पर चुप ही रही। लेकिन जैसे - जैसे आलिया और रणबीर का रिश्ता आगे बढ़ रहा है कटरीना के जख्म हरे होते गए। 

कटरीना के एक फ्रेंड ने बताया था कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर कहा कि वो जानती है इस रिलेशनशिप का एंड कैसे होगा। कटरीना के करीबी ने कहा- ‘कटरीना जानती हैं कि आलिया के लिए इस रिश्ते का अंत वास्तव में कैसे होने वाला है। वह पहले यह सब देख चुकी है। कटरीना का नेचर दूसरे के काम में टांग अड़ाने वाला नहीं रहा है। वह नहीं चाहती कि वह इस मामले में कुछ भी कहें जिससे दुनिया को यह कहने के लिए मिल जाए कि अब कटरीना के लिए अंगूर खट्टे हो गए। इसीलिए, वह चुप हैं। रणबीर से अलग होने के बाद कटरीना एक बार फिर सलमान के करीब हो गई हैं और अब वो अपनी लाइफ में सेटल होने का भी सोच रही हैं। अब देखे कटरीना की जिंदगी में कौन आता है सलमान या फिर कोई और ? कॉफी विद करण में कई बार कटरीना को सलमान के नाम से चिढ़ाया गया।