आखिर किसके कहने पर सलमान नहींं बल्कि कटरीना की देखभाल कर रहे हैं बॉडीगार्ड शेरा !

1 years ago

दबंग सलमान और कटरीना अब एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं । इन दिनों दबंग सलमान एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना का कुछ ज्यादा ही ख्याल रख रहे हैं । सलमान कटरीना की काफी फिक्र करते हैं इन दिनों । दोनों साथ में फिल्म भी कर रहे हैं । हाल ही में सलमान के घर हुई दीवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए ।

दबंग खान की इस पार्टी में कटरीना भी पहुंची थी । कटरीना सलमान की गेस्ट लिस्ट मे शायद सबसे ऊपर थीं । कटरीना रेड कलर की ड्रेस में कहर ढा रही थीं । कहा जा रहा है कि कटरीना जितने टाइम पार्टी में थी सलमान की नजरें कैट पर ही थीं । साथ ही सभी मेहमानों का तो ख्याल दबंग खान ने रखा ही । लेकिन कटरीना का ख्याल दबंग खान ने कुछ ज्यादा ही रखा ।

वहीं पार्टी के बाद जब कटरीना अपने घर जाने लगी तो सलमान ने स्पेशली कैट के लिए अपने बॉडीगार्ड शेरा को एक खास काम सौंप दिया । दरअसल सलमान ने शेरा से कहा कि वो कटरीना को उनकी गाड़ी तक छोड़कर आएं । अब आप इन तस्वीरों में देख भी सकते हैं ।

खैर जो भी हो दबंग खान हैं तो फिर ये तो होना ही है और बात कटरीना की हो तो ऐसे में जिम्मेदारी बनती भी है । सलमान ने कैट की सेफ्टी को देखते हुए शेरा को ये काम सौंपा था । बता दें कि सलमना-कटरीना की टाइगर जिदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है । 

Related Posts