अब रणबीर का चेहरा तक नहीं देखना चाहती कटरीना, इसलिए नहीं गई दीवाली की पार्टियों में !

1 years ago

 

हर साल दीवाली पर धमाल मचाने वाली कटरीना  को 13 अक्टूबर की रात सलमान की बहन अर्पिता के दीवाली बैश के अलावा किसी भी पार्टी में नहीं देखा गया । 19 अक्टूबर की रात मुंबई में कई सितारों ने दीवाली पार्टी रखी थी.. अनिल कपूर से लेकर, आमिर ख़ान. और शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार्स के घर पर दीवाली का सेलीब्रेशन हुआ था.. लेकिन कहीं भी कटरीना को कहीं देखा नहीं गया। वहीं दूसरी तरफ कटरीना की कंप्टीटर नंबर वन दीपिका पादुकोण और उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर ने दीवाली की रात घूम-घूमकर जश्न मनाया था।

आमिर की पार्टी से निकलने के बाद रणबीर कपूर ने अनिल कपूर के दीवाली बैश में धमाल मचाया था हालांकि कटरीना मुंबई में ही थीं। दीवाली के दूसरे दिन उन्हें सलमान ख़ान के साथ टाइगर ज़िन्दा है के सॉन्ग की शूटिंग करने के लिए ग्रीस जाते हुए एयरपोर्ट पर कैप्चर भी किया गया था.. लेकिन हर कोई यही सवाल कर रहा था कि आख़िर कटरीना ने इस बार दीवाली की रात ख़ुद को अंडर-ग्राउंड क्यों कर लिया किसी भी पार्टी में चिकनी चमेली को क्यों नहीं देखा गया। 

वैसे आमिर की पार्टी में कटरीना की ग़ैरमौजूदगी की वजह, फातिमा सना शेख़ को लेकर आमिर के साथ उनकी नाराज़गी बताई जा रही है.लेकिन कुछ लोगों को अनिल कपूर की दीवाली पार्टी में कटरीना के नहीं आने का रीज़न रणबीर कपूर लग रहे हैं। हम आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान के साथ न्यू यॉर्क में क्लिक की गई रणबीर कपूर की पिक्चर बुरी तरह से वायरल हो गई थी.. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर तरफ यही बातें हो रही हैं कि कटरीना के बाद अब रईस गर्ल माहिरा के साथ रणबीर की लव स्टोरी स्टार्ट हो गई है । पता चला था कि माहिरा और रणबीर की तस्वीरें देखकर कटरीना भी काफी अपसेट हो गई थीं। अब रणबीर का चेहरा तक नहीं देखना चाहती हैं। अब सवाल ये है कि क्या इसी वजह से कटरीना ने मुंबई में रहते हुए दीवाली पार्टीज़ को कर दिया स्किप। 

Related Posts