single-post

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉन्च पार्टी में क्यों नहीं गई कटरीना, रणबीर थे वजह ?

Sept. 27, 2018, 4:05 p.m.

महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान की मचवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का ट्रेलर आउट हो गया है। इस फिल्म में अमिताभ और आमिर के अलावा दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ और कटरीना कैफ भी हैं। वैसे तो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का ट्रेलर 27 सितंबर की सुबह लॉन्च किया गया.. लेकिन इससे एक दिन पहले यानी 26 सितंबर की रात भी आमिर ख़ान रणबीर कपूर के घर पर अपनी फिल्म का ट्रेलर दिखाने पहुंचे थेय़ रणबीर कपूर के घर फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण, करन जौहर और शाहरुख़ ख़ान भी गए थे। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद करण जौहर ने ये ब्लॉकबस्टर टैग के साथ ये ग्रुप पिक्चर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें रणबीर के घर गए सारे मेहमान नज़र आ रहे थे फातिमा सना शेख़ थीं और ना ही कटरीना कैफ मौजूद थीं। कहा जा रहा है आमिर ख़ान ने कटरीना को ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की ट्रेलर पार्टी में शामिल होने का इन्वीटेशन ज़रूर दिया था लेकिन कटरीना ने वहां जाने से मना कर दिया।  

ये पार्टी कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के घर पर थी इसलिए कटरीना कैफ अफग़ान जलेबी वहां जाने के लिए राज़ी नहीं हुईं.. इसके अलावा चिकनी चमेली रणबीर के घर पर उनकी फिल्म का ट्रेलर देखने पहुंची दीपिका को भी फेस नहीं करना चाहती थीं।कटरीना अगर रणबीर के घर जातीं तो आलिया के साथ रणवीर की आशिक़ी उनका दिल ज़रूर जलाती। यही वजह थी कि कटरीना ने रणबीर के घर जाकर अपनी फिल्म की ट्रेलर पार्टी में शामिल होने से साफ साफ मना कर दिया। 

हालांकि ट्रेलर लॉन्च पर आए अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें और कटरीना को रणबीर के घर बुलाया ही नहीं गया.. जिसकी वजह से वो काफी अपसेट हैं । लेकिन जब यही सवाल कटरीना से किया गया तो उन्होंने इसपर चुप रहना ही ज़रूर समझा। कटरीना कैफ का रणबीर के घर जाकर पार्टी अटेन्ड करने का सवाल ही नहीं उठता है। रणबीर के साथ आलिया को देख कटरीना का दिल जलता।