कटरीना ने अपनी दुश्मन दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर को उनसे छीन लिया !

1 years ago

बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स के बीच लड़ाइयां होती रहती है । अक्सर बॉलीवुड हसीनाओं के बीच कैट फाइट को देखा जाता है । अब दीपिका और कटरीना की कैट फाइट के बारे में सभी को पता है । वहीं बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर खबरों में चल रहे हैं । अभी हाल ही में रणवीर का फिल्म पद्मावती से लुक रिलीज किया गया है । रणवीर फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे । लेकिन इस फिल्म के अलावा भी अपनी बाकी फिल्मों को लेकर खबरों में हैं । जैसा कि सभी जानतें हैं, बहुत ही जल्द डायरेक्टर कबीर खान 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे । अब रणवीर का नाम फाइनल होने के बाद फिल्म की हीरोइन की तलाश की जा रही है । इस फिल्म में दीपिका ने नहीं बल्कि उनकी राइवल नंबर वन कटरीना नजर आने वाली हैं । जी हां, ऐसा लग रहा है कि कटरीना ने दीपिका के बाजीराव को उनसे छीन लिया है । वैसे अक्सर रणवीर सिंह कटरीना के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आ चुके हैं । 

वहीं अब अगर खबरों की माने तो इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ कटरीना कैफ नज़र आ सकती है । बता दें की इस फिल्म में कटरीना कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभायेंगी। वैसे अगर बात की जाए कबीर खान और कटरीना कैफ की तो इस जोड़ी ने बॉलीवुड में न्यूयॉर्क, एक था टाइगर और फैंटम जैसी फिल्में दी हैं ।

वैसे तो अभी तक कबीर खान ने किसी भी हीरोइन के नाम पर मुहर नहीं लगाई है , लेकिन अगर कटरीना कैफ इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं तो यह पहला मौका होगा जब वो रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस समय कटरीना कैफ की पांचो ऊंगलियों में घी में है ।

कटरीना कैफ, सलमान खान के साथ टाइगर ज़िंदा है, आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और शाहरुख खान के साथ आनन्द एल. राय की फिल्म कर रही हैं। अब लीजिए कैट की झोली में ये बायोपिक फिल्म आ गिरी है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर रणवीर और कैट की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है । 

Related Posts