अपने और सलमान के रिश्ते पर बोलीं कटरीना, किए हैं ऐसे-ऐसे खुलासे !

3 days ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में खास बिजी चल रही है। दरअसल कटरीना इन दिनों अपने करियर पर खास ध्यान दे रही है। बीते दिनों ही वो आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब वो जल्द ही फिल्म जीरो में दिखने वाली है। अब इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में कटरीना के सबसे बड़े संकटमोचक सलमान ख़ान हैं। 

कटरीना जब भी मुश्किल में होती हैं सलमान उनके पास पहुंच जाते हैं। अब इसी के चलते कटरीना ने हाल ही में बताया है कि आखिर जब वो दुखी होती हैं तो सलमान क्या करते है। कटरीना ने इशारों ही इशारों में बताया है कि सलमान उन्हें कभी भी दुखी नहीं देख सकते हैं। कटरीना ने बताया कि, सलमान मेरे बेहद प्यारे दोस्त है, और सबसे अच्छी और विचित्र बात यह है कि हम हफ्तों, यहां तक कि महीनों तक बात नहीं भी करते है। लेकिन जब भी मुझे कोई परेशानी होगी, या फिर वो मुझे उदास देखते हैं तो वो मुझे उस हाल में नहीं देख पाते हैं।

 कई बार ख़ुद कटरीना भी हैरान हो जाती हैं कि आख़िर सलमान को कैसे उनके दुखी मन की बात पता चल जाती है। अब कटरीना ने इशारों ही इशारों में बताया है कि सलमान से उनका रिश्ता बेहद अलग और खास है। वो उनके एक बेहतरीन दोस्त है। आपको बता दें कि ये वही कटरीना हैं जिन्होंने कुछ साल पहले सलमान का साथ छोड़ा था और रणबीर कपूर का हाथ थामा था। कटरीना की इस बेवफाई ने सलमान को काफी अपसेट किया था। 

रणबीर को लेकर सलमान ने कई बार कटरीना पर ताना भी मारा था। लेकिन इसके बाद जब कटरीना के दिल पर रणबीर ने ब्रेक-अप का ज़ख़्म दिया, तो सलमान ने सबकुछ भूलकर उनकी चोट पर अपने प्यार का मरहम लगाया। वहीं इसके अलावा कटरीना के बिगड़े करियर को भी सलमान ने ही सहारा दिया है। बीते साल ही फिल्म टाइगर जिंदा है से सलमान ने कटरीना को अपना साथ दिया और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म दी। फिलहाल अब जल्द ही कटरीना सलमान के साथ फिल्म भारत में भी दिखने वाली है।