कटरीना पर एक के बाद एक मेहरबानिया किए जा रहे हैं सलमान !

1 years ago

 

एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्म दे चुकी कटरीना के डांवाडोल करियर की गाड़ी टाइगर ज़िन्दा है की सक्सेस के बाद दोबारा सक्सेस की पटरी पर दौड़ पड़ी है। सलमान की बदौलत कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ दोबारा चमकने लगी है..
लेकिन कटरीना पर सलमान की मेहरबानियों अभी थमी नहीं है कटरीना के बाद अब सलमान उनकी बहन इजाबेल कैफ के करियर को संवारने में लग गए हैं। ख़बर है कि कटरीना के कहने पर सलमान ख़ान अब उनकी बहन इज़ाबेल को सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं.।सलमान की सिफारिश पर प्रोड्यूसर भूषण कुमार इज़ाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे


 

सलमान ख़ान इज़ाबेल की डेब्यू फिल्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। सलमान के कहने पर उनकी फिल्म रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा इज़ाबेल की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। बता दें कि सलमान ख़ान ऑलरेडी इज़ाबेल के लिए Indo-Canadian film Dr Cabbie को प्रोड्यूस कर चुके हैं। सिर्फ यही नहीं कटरीना की बहन के लिए सलमान ने कनाडा और अमेरिका जाकर इस फिल्म का प्रमोशन भी किया था ।

इसके अलावा रिसेन्टली इज़ाबेल बेल कैफ ने जो कॉस्मेटिक ब्रांड साइन किया है. वो भी उन्हें सलमान ख़ान की बदौलत ही मिला है.. तभी तो जब कटरीना की सिस्टर ने  इस तस्वीर के ज़रिए इंस्टाग्राम पर अपने इस एचीवमेन्ट को शेयर किया था.. तो उसे फौरन ही सलमान का कॉम्पलीमेन्ट मिल गया था यानी कटरीना के लिए सलमान इस वक़्त कर रहे हैं उनकी बहन पर मेहरबानियों की बैछार ।