आईफा में कटरीना पर मेहरबान सलमान, ईयूलिया पर सितम !

1 years ago

सलमान खान आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने न्यूयॉर्क पहुंचे हैं। वहां सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर भी पहुंची हैं तो वहीं कटरीना भी इस बार आईफा की खास मेहमान है। लेकिन  ईयूलिया की मौजूदगी भी सलमान को कटरीना से नहीं ऱख पा रहे हैं दूर.. न्यूयॉर्क में सलमान ख़ान के ऊपर सर चढ़कर बोल रहा है मिस कैफ का फितूर । अवॉर्ड फंग्शन शुरू होने से पहले सलमान ने ईयूलिया के सामने ही कटरीना को ना सिर्फ गले लगाया.. बल्कि सलमान ने उन्हें किस भी कर लिया। सलमान ईयूलिया के सामने 

 इस 16 जुलाई को कटरीना कैफ अपना 34वां बर्थ-डे सेलीब्रेट कर रही हैं । वो इस बार अपना बर्थ-डे सलमान के साथ न्यू यॉर्क में भी मनाने वाली हैं... लेकिन सुल्तान ने बर्थ-डे से दो दिन पहले ही मिस कैफ को विश कर दिया।  सलमान ने ईयूलिया के सामने ही कटरीना से कह दिया कि हैप्पी बर्थडे टू यू। सिर्फ यही नहीं.. सलमान तो ईयूलिया के सामने ही कटरीना से ये भी बोलते हुए नज़र आए कि वो कुछ भी भूल जाएं.. लेकिन उनकी बर्थ-डे को कभी नहीं भूलते हैं.. सलमान ने कहा कि, मुझे तारीख याद नहीं रहते लेकिन मुझे एक तारीख याद है और वो है कटरीना का जन्मदिन। 

आपको पता ही होगा कि सलमान आजकल कटरीना के साथ टाइगर ज़िन्दा है कि शूटिंग कर रहे हैं... फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी वो कटरीना कैफ के साथ शर्टलेस आते हैं नज़र.. तो कभी महबूब स्टूडियो में सलमान और कटरीना को गले मिलते देखा जाता है। 

Related Posts