जब सलमान के सामने उड़ाया गया था कटरीना के डांस का मजाक !

1 years ago

 

कैटरीना कैफ बॉलीवुड में फिलहाल सबसे बढ़िय़ा डांसर मानी जाती हैं। खुद सलमान खान भी कहते हैं कि कटरीना से अच्छा डांसर बॉलीवुड में कोई और नहीं। सलमान ने हाल ही कटरीना के बारे में कहा कि, ''कटरीना अपनी लिमिटेशंस को जानती हैं। लेकिन जो वो कर सकती हैं उसके लिए बड़ी ही कड़ी मेहनत करती हैं। जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो डांस नहीं कर सकती थीं लेकिन आज वो बॉलीवुड की बेस्ट डांसर्स में एक हैं। प्रियंका और दीपिका जैसे मंझी हुई डांसर्स को भी कटरीना आराम से मात दे सकती हैं।''

लेकिन कुछ साल पहले तक ऐसा नहीं था। तब कटरीना के डांस का मजाक बनाया जाता था। इस बारे में खुद कैट ने किया है खुलासा। कटरीना ने कहा कि एक बार वो तेलगू फिल्म की शूटिंग कर रही थी जिसमे उनके एक्टर वेंकटेस थे और फिल्म के किसी गाने की शूटिंग चल रही थी। कटरीना ने बताया कि उस गाने को राजू सुंदरम कोरियोग्राफ कर रहे थे और उनको मेरे साथ प्रॉबलम हो रही थी और स्टेप सही से नहीं हो पा रहे थे।

उसी समय वहां सलमान खान पहुंच गए और अचानक उन्होने कोरियोग्राफर से पूछ लिया कि कटरीना की डांसिंग कैसी है। कोरियोग्राफर का जवाब सुनकर मेरे चेहरे का रंग उड़ गया क्योंकि उन्होने सलमान से कहा कि सर ये डांस में एकदम जीरो है। कटरीना बताती है कि वो मेरे लाइफ की सबसे बड़ी हिचकी थी और उन्होने डांस को अपनी हिचकी समझकर मेहनत करना शुरु कर दिया।

हालांकि कटरीना बताती है कि मैं जीरो नहीं थी और बाद में कैट के गाने बहुत ज्यादा फेमस हुए। चिकनी चमेली, शीला की जवानी, काला चश्मा और स्वैग से स्वागत में कैटरीना की परफॉर्मेंस जानदार थी और पूरे देश को कैटरीना ने इस गाने पर नचाया। कटरीना ने बताया कि जब 2008 में रेस आई तब बॉस्को सीजर ने गाने में डांस करने की उनको काफी हिम्मत दी थी।