कटरीना ने अपनी पिछली गलती सुधारी, सलमान से लिया सबक

1 years ago

हाल ही में कटरीना कैफ सलमान के साथ टाइगर ज़िन्दा है के स्पेशल सॉन्ग को शूट करने के लिए ग्रीस गईं थीं. लेकिन अफसोस.. ग्रीस जाते हुए एयरपोर्ट पर कटरीना ने अपने एक नन्हे फैन का दिल तोड़ दिया था.दरअसल कटरीना जब फ्लाइट पकड़ने के लिए शटल कार्ट पर बैठने वाली थीं.. तो ये बच्चा उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए आगे बढ़ा.. लेकिन मिस कैफ ने इस नन्हें फैन की रिक्वेस्ट को ठुकरा दिया.. इस बच्चे ने कई कटरीना से ऑटोग्राफ देने के लिए कहा लेकिन मिस कैफ ने उसे देखकर फिर अनदेखा कर दिया हालांकि उस अपसेट किड को फौरन ही सलमान ने ख़ुश कर दिया । उसे सलमान ने कैसे रुककर ऑटोग्राफ दिया ।

 

बच्चे  को लेकर कटरीना का ये एटीट्यूड इंटरनेट पर भी वारयल हो गया था । कटरीना का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।लेकिन अब लगता है कटरीना को अपनी ग़लती का अहसास हो गया है तभी तो  को ग्रीस से लौटते हुए इस बच्चे के साथ एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए देखा गया.. कटरीना ने इस क्यूट से बेबी को उसके पसंद का खिलौना भी ख़रीदकर दिया यानी ग्रीस जाते वक़्त कटरीना से जो नन्हे फैन को अपसेट करने की हुई थी मिस्टेक.. उसे मिस कैफ ने अब सुधार लिया है.. अब सवाल ये है कि क्या कटरीना को ये सबक़ सलमान से मिला है...  

अब ये तो आपको पता ही होगा कि सलमान ख़ान को बच्चों से कितना लगाव है.. बच्चों के सामने दबंग ख़ान ख़ुद भी बच्चे बन जाते हैं सलमान ख़ान कहीं भी हों उन्हें जितनी भी जल्दी हो.. लेकिन बच्चों को देखकर वो ख़ुद को नहीं रोक और अब पुरानी ग़लती से सबक़ लेकर सलमान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना भी बच्चों को प्यार करना सीख रही हैं । 

 

#tigerzindahai #dairies #airport @katrinakaif #baby rocky #who is cuter?

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

 

Related Posts