कटरीना नहीं तो किसकी वजह से हुई थी सलमान-रणबीर में जंग !

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सलमान खान की जंग के बारे में कौन नहीं जानता। आए दिन सलमान और कैटरीना के क्लोजनेस की खबरें इन दिनों मीडिया में खूब छा रही है। कभी कैटरीना सलमान के साथ पिक्चर शेयर करती हैं तो कभी फिल्म के सेट पर मस्ती करती हुई नजर आती हैं। हाल ही में फिल्म के मोरक्को शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। रणबीर हाल ही में कटरीना के साथ फिल्म जग्गा जासूस में नजर आए। ब्रेकअप के बाद दोनों की ये पहली फिल्म थी। आखिरकार ब्रेकअप के बाद कटरीना अपने एक्स बॉयफ्रैंड सलमान के पास वापस आ गईं। अब सवाल ये है कि क्या कटरीना को लेकर ही सलमान और रणबीर में झगड़ा हुआ।

यूं तो दोनो के बीच कोल्डवॉर बहुत पुरानी है। जब भी दोनों का आमना-सामना होता तो दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर करते देते हैं। अभी हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला जब दोनों का आमना सामना हुआ। दरअसल सलमान खान आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही शाहरुख की फिल्म के लिए कैमियो शूट कर रहे थे और उसी  वक्त रणबीर भी अपने किसी काम से वहीं मौजूद थे। दोनों को  पता ही नहीं था वो एक साथ यहां मौजूद हैं। दोनों में न तो कोई मुलाकात हुई ना ही कोई बातचीत। खबरों की मानें तो रणबीर और सलमान की इस दुश्मनी की कहानी बहुत पुरानी है। सालों पहले जब सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, तब रणबीर कपूर ने एक पार्टी में ऐश्वर्या के लिए कुछ ऐसा कहा जो सलमान से बर्दाश्त नहीं हुआ और सलमान गुस्से से लाल हो गए, और उन्होंने रणबीर कपूर को एक चांटा रसीद कर दिया।

इसके बाद ही दोनों के बीच लड़ाई और भी बढ़ती गई। हांलाकि बीच में सलमान ने रणबीर-कटरीना की फिल्म में कैमियो भी किया था। लेकिन जब रणबीर सलमान की गर्लफ्रेंड कटरीना के साथ रिलेशन में आ गए तो दोनों के बीच जंग के शोले भ़डकने लगे।

अब आलम ये है कि सलमान ने अबतक रणबीर से बातचीत नहीं की है। औऱ कटरीना वापस सलमान के पास आ चुकी हैं। बता दें कि सलमान-कटरीना जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे.

Related Posts