कटरीना के हुस्न परचम का मतलब शाहरुख खान ने कुछ यूं समझाया है ! देखिए हॉट तस्वीरें

1 months ago

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। शाहरुख खान आजकल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का हुस्न परचम गाना 12 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। गाने के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने कटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों को हुस्न परचम का मतलब समझाया है।

 किंग खान ने लिखा है,'' किसी ने मुझसे पूछा कि हुस्न परचम का क्या मतलब है तो इसका मतलब है किसी की सुंदरता को रफ अंदाज में बयां करना। कल आ रहा है गाना- हुस्न परचम।"

शाहरुख खान ने 11 दिसंबर को कटरीना की एक और तस्वीर शेयर की। तस्वीर  में ग्लिटरी जैकेट पहनी कैट काफी हॉट नजर आ रही हैं। कैट की तारीफ करते हुए शाहरुख ने लिखा कि,'' ये कितनी हसीन गर्ल है। इसके हुस्न परचम के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। हम सब  इसको अपने दिल में बसा लें। "

हुस्न परचम कटरीना का एक और धमाकेदार आइटम सॉन्ग है। हो सकता है कि ये गाना भी शीला की जवानी, चिकनी चमेली और काला चश्मा की तरह उनका सुपर हिट डांस नंबर हो।

 इस गाने का टीजर पहले ही आ चुका है। तब शाहरुख ने लिखा था कि कटरीना का हुस्न परचम देख पूरे देश में चक्का जाम करवा देगा। 

फिल्म जीरो में कटरीना बबिता कुमारी नाम की एक्ट्रेस के रोल में हैं। फिल्म में वो एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रहीं । कैट को ट्रेलर के हर सीन में पसंद किया गया है।

 फिल्म में कटरीना के स्टाइलिश लुक की खूब चर्चा है।  कहा जा रहा है इस फिल्म में कैट का सबसे स्टाइलिश अंदाज दिखेगा।  कटरीना के इस रोल को उनका अबतक का मोस्ट स्टाईलिश और स्टनिंग अवतार कहा जा रहा है। 

 शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की तिकड़ी इससे पहले साल 2012 यश चोपड़ा की 'जब तक है जान  में भी नजर आ चुकी है।