ना काला चश्मा, ना चिकली चमेली बल्कि इन सभी गानों का बाप लेकर आ रही हैं कटरीना, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए खबरें बनाती हैं। कटरीना की अदाओं का दीवानों की कमा नहीं है। बॉलीवुड में स्टाइलिश हॉट और सेंसेशनल कटरीना कैफ को ही कहा जाता है। इसीलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है। कटरीना के गाने चाहे जैसे हों लेकिन उनका डांस और उनकी अदाएं उस गाने में जान डाल देती है।

चाहे वो चिकनी चमेली हो काला चश्मा हो या फिर शीला की जवानी की जवानीहो। इन सभी गानों ने दर्शकों दिलों में जगह बनाई। लेकिन अब कटरीना इन सभी गानों से भी एक अच्छा गाना लेकर आ रही हैं। या फिर यूं कह लीजिए कि इन गानों का बाप लेकर आ रही हैं कटरीना।

खबरों की माने तो  कटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ में अपने करियर का सबसे जबरदस्त गाना देने की तैयारी कर रही हैं। जिसके लिए कटरीना एक नया ड़ांस फॉर्म भी सीखेंगी। सोर्सेस की माने तो कटरीना बहुत जल्द ही एक ऐसे गाने की शूटिंग शुरु करने वाली हैं, जो कि टाइगर ज़िंदा है कि पहचान बन जायेगा। वो इस फिल्म के जरिए से एक बार फिर से वही जादू क्रिएट करने वाली हैं, जिसके लिए वो जानी जाती हैं। फिल्म ‘एक था टाइगर’ में ‘माशा-अल्लाह’ गाना बहुत बड़ा हिट हुआ था और क्योंकि ‘टाइगर ज़िंदा है’ उस फिल्म का सीक्वल है तो फिल्म के मेकर्स एक ऐसे गाने का प्लान कर रहे हैं, जो कि बहुत बड़े लेवल पर बनाया जायेगा।

वहीं सोर्सेस का ये भी कहना है कि कटरीना का ये गाना अक्टूबर में शूट होगा। गाने के लिए फिलहाल लोकेशन की तलाश की जा रही है। फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग चल रही है। आपको बता दें टाइगर जिंदा है में एक बार फिर से सलमान औऱ कटरीना की जोड़ी नजर आने वाली है। बरहाल देखते हैं कि कटरीना का ये गाना लोगों को कितना पसंद आएगा।   

Related Posts