सिंगल कटरीना को नए बॉयफ्रेंड की तलाश है, अकेले बोर हो गई हैं !

4 months ago

रणबीर कपूर से ब्रेक-अप के बाद कटरीना सिंगल हैं। कहने को तो उन्हें सलमान का सहारा मिल गया है लेकिन सलमान के होते हुए भी कटरीना का रिलेशनशिप स्टेट्स सिंगल चल रहा है। लाख कोशिशों के बाद भी कटरीना को उनका मिस्टर राइट नहीं मिल रहा है। कटरीना से ब्रेकअप के एक साल बाद ही रणबीर की जिंदगी में आलिया आ गईं लेकिन कटरीना अब तक सिंगल है।

कहा जाता है कि सलमान के साथ अपने रिश्ते को रिवाइव करने की हर कोशिश करके देख चुकी हैं लेकिन सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया ने  उनकी सारी कोशिश नाकाम कर दी है और अब ख़बर है कि इस बार सलमान ख़ान ईयूलिया के साथ ही वेलेन्टाइन्स-डे सेलीब्रेट करेंगे यानी ईयूलिया के लिए सलमान कटरीना को वेलेन्टाइन्स-डे पर सिंगल छोड़ देंगे

वैसे ऐसा नहीं है कि सिंगल कटरीना के साथ मिंगल होने वालों की कोई कमी है रणबीर से ब्रेक-अप के बाद कई लोग मिस कैफ पर डोरे डाल चुके हैं । हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फँग्शन के दौरान विक्की कौशल ने तो सलमान के सामने ही कटरीना को प्रपोज़ कर दिया था । 

कुछ दिन पहले करन जौहर के शो में क्रिकेटर केएल राहुल ने भी कटरीना को लेकर अपनी दबी हुई फीलिंग्स का इज़हार किया था। एक्टर कार्तिक आर्यन तो यहां क बोल चुके हैं कि वो कटरीना के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं

लेकिन सलमान ख़ान की वजह से किसी के साथ भी कटरीना की बात आगे नहीं बढ़ पाती है। सलमान तो ईयूलिया के साथ बिज़ी हो जाते हैं और कटरीना हमेशा अलग पड़ जाती हैं। खबर हैं कि कटरीना कैफ अब अपने सिंगल स्टेट्स से बोर हो चुकी हैं। बी-टाउन की दूसरी हीरोइन्स की तरह कटरीना भी अपनी अपनी लाइफ में एक स्टेबल पार्नटर चाहती हैं लेकिन अब तक उन्हें कोई मिला नहीं है। देखें कटरीना को कब मिलता है उनका मिस्टर राइट।