साल 2019 में बॉयफ्रेंड चाहती हैं कटरीना, होनी चाहिए ये खास क्वालिटी

4 months ago

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ का जलवा इन दिनों हर तरफ बरकरार है। कटरीना इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग मे बिजी चल रही है। अब ये तो सबको पता ही है कटरीना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लगभग सभी जवां दिलों की धड़कन कटरीना ही हैं। हाल ही में इन दिनों सिंगल चल रहीं कटरीना ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसे सुनने के बाद आप भी उछल पड़ेंगे। दरअसल हुआ ये है कि हाल ही में कटरीना से पूछा गया कि कौनसी 3 ख्वाइशें हैं जो आप इस साल पूरी होते देखना चाहती हैं। इस पर कटरीना ने जो जवाब दिया वो वाकई मजेदार था। 

कटरीना ने कहा कि, बॉयफ्रेंड, अब मैं अकेले नहीं रहना चाहती और मैं अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलना चाहती हूं। मतलब कटरीना इशारों ही इशारों में ये बात रही हैं कि वो अब सिंगल से मिंगल होना चाहती हैं। बॉयफ्रेंड रणबीर से उनकी 3 साल पहले ही ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में कैट इस वक्त अकेली ही हैं। हालांकि कभी उनके एक्स कहे जाने वाले सलमान खान के साथ कैट की बड़ी अच्छी दोस्ती है। कटरीना औऱ सलमान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। 

इस इंटरव्यू में कटरीना से जब पूछा गया कि उनका अटेंशन पाने के लिए मर्दों में कौन सी बातें होनी सबसे ज्यादा जरुरी है। तो इस पर कटरीना ने कहा कि, उस शख्स का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और उससे बदबू नहीं आनी चाहिए। शायद हो सकता है कि साल 2019 में कटरीना को उनका राजकुमार मिल ही जाए। कटरीना इन दिनों फिल्म भारत में बिजी चल रही है। फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखने वाले है। फिर से दोनों की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग इस वक्त जोरों शोरों से चल रही है। इसी साल ईद पर फिल्म रिलीज होगी।