कटरीना ने अपने लिए बनवाया मैटरीमॉनियल, रणबीर-आलिया से पहले शादी करना चाहती है !

1 months ago





कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर आजकल उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया के साथ शादी करने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं। कपूर और भट्ट फैमली ने तो पहले आलिया और रणबीर को शादी करने के लिए  हरी झंडी दिखा दी है। रणबीर और आलिया के बीच शुरू हुई इस प्रेम कहानी से कटरीना का दिल टूट गया है। कटरीना ने आलिया और रणबीर से पहले शादी करने का फैसला किया है। हाल ही में कटरीना नेहा धूपिया के शो में पहुंची थीं वैसे तो यहां कटरीना ने काफी सारी चपटपटी बातें की लेकिन जब नेहा धूपिया ने सिंगल कटरीना से कहा कि क्यों ना उनके लिए एक मैट्रोमोनियल एड बनाया जाए ताकि उन्हें जल्द से जल्द उनका दुल्हा मिल जाए इसपर वो  फौरन ही रेडी हो गईं।  





आपको बता दे इस साल जुलाई में कटरीना ने  परिवार के साथ 35वां बर्थडे सेलीब्रेट किया है। कटरीना की मम्मी अब बेटी शादी में और देरी नहीं चाहती हैं। कैट की मॉम जल्द से जल्द अपनी बेटी को शादी करके सेटल होते हुए देखना चाहती हैं लेकिन उधर कटरीना ने भी अपनी मम्मी से  क्लियर कर दिया है  कि वो अब किसी बॉलीवुड एक्टर के साथ शादी करके घर नहीं बसाएंगी । कहा जा रहा है कि जब से रणबीर ने कटरीना का दिल तोड़ा है तब से कटरीना कैफ का बॉलीवुड एक्टर्स पर से भरोसा उठ गया है। यही वजह है कि अब उन्होंने बी-टाउन के बाहर शादी करने का फैसला किया है । वैसे हम आपको बता दें कि कटरीना ख़ुद पिछले कई साल से शादी करके घर बसाना चाह रही हैं। साल 2011 को कटरीना ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि वो 33 साल की उम्र तक शादी करके मम्मी बनना चाहती हैं। 



 



कुछ साल पहले जब कटरीना रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं तो  हर किसी ये लगने भी लगा था कि 33 साल की होते होते कटरीना का ये अरमान पूरा हो जाएगा लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया ।