single-post

कटरीना को हुआ ढलती उम्र का एहसास, करियर बचाने के लिए चिकनी चमेली का बड़ा फैसला !

Feb. 23, 2019, 6:18 p.m.

35 साल की कटरीना जब से बॉलीवुड में आईं हैं तब से वो लगातार अपने से बड़े उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस कर रही हैं। आमिर खान,सलमान खान, शाहरुख़ खान हों या अक्षय कुमार कटरीना की ज़्यादातर हिट फिल्मों में उनके अपोज़िट 45 प्लस एक्टर ने ही काम किया है।  इस बीच कटरीना को आदित्य रॉय कपूर के साथ फितूर और सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ बार बार देखा में देखा गया था लेकिन लोगों को ना तो 35 साल की कटरीना के साथ 33 साल के आदित्य का रोमांस रास आया था और ना ही ऑडियन्स ने 34 साल के सिद्धार्थ के साथ कटरीना की कमेस्ट्री को पसंद किया था। जब से सिद्धार्थ और आदित्य के साथ कटरीना की फिल्में फ्लॉप हुई हैं तब से अपने से कम उम्र के हीरोज़ के साथ फिल्में साइन करने में डर लगने लगा है हालांकि पिछले दिनों सलमान ख़ान के कहने पर कटरीना ने वरुण धवन के साथ रेमो डिसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर ज़रूर साइन की थी लेकिन 31 साल के वरुण के साथ 35 साल की कटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने को लेकर कुछ ख़ास ख़ुश नहीं थीं। 

उन्हें लग रहा था कि वरुण के साथ उनकी ढलती जवानी लोगों को पसंद नहीं आएगी इसीलिए उन्होंने सलमान की फिल्म भारत का बहाना बनाकर वरुण की फिल्म से वॉकआउट कर दिया । फिल्म भारत के अलावा कटरीना के पास फिलहाल कोई बड़ी फिल्म नहीं है। उनकी दो फिल्में लगातार फ्लॉप हुई है। 

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, जीरो और जग्गा जासूस जैसी फिल्में फ्लॉप हो गईं। कैट का करियर इन दिनों अधर में लटक गया है। ऐसे में वो सोच समझ कर फिल्में साइन कर रही हैं। कटरीना की कोशि, है कि वो सलमान के साथ ही फिल्में करें। देखा जाए तो कटरीना पिछले 15 सालों से बॉलीवुड में हिट फिल्में देती रही हैं लेकिन फिलहाल जो स्थिति फैंस ये मान रहे हैं कि कैट का करियर ढलान पर है।