single-post

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से रोमांस करेंगी कटरीना कैफ, हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म !

Jan. 11, 2019, 3:29 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ करियर एक बार फिर से डांवाडोल होता नजर आ रहा है। कटरीना के पास इन दिनों फिल्मों की बहुत कमी सी आ गई है। अगर उनके इस वक्त के फिल्मी करियर की बात करें तो उनके पास फिल्म भारत के अलावा कोई दूसरी फिल्म नहीं है। साथ ही उन्होंने बीते दिनों ही वरुण धवन के साथ रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 3 को भी छोड़ दिया है। ऐसे में अब कटरीना फिल्मों को लेकर हाथ पैर मार रही है। इसीलिए कटरीना अब साउथ सिनेमा की ओर फिर से जा रही है। खबर के मुताबिक कटरीना जल्द ही साउथ फिल्म में नजर आएंगी। 

इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। Vamshi Paidipally’s की फिल्म महर्षि में नजर आएंगे। इसके बाद वो डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म की तैयारियों में लगे हैं। फिल्म पर जोरों शोरों से काम भी किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है। बॉलीवुड में कटरीना ने अपनी अच्छी पहचान बनाई है। साथ ही वो साउथ सिनेमा में भी मशहूर है। 

इसीलिए वो जल्द ही महेश बाबू के साथ भी दिख सकती है। मेकर्स ने कई एक्ट्रेसेस के नाम पर विचार किया है। लेकिन आखिरकार अब वो कटरीना को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम किया जा रहा है। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कटरीना ने इस फिल्म को छोड़ भी दिया है। लेकिन अभी तक कोई कंफर्मेशन ना आने से कुछ साफ नहीं हो पाया है। 

ALSO READ : सलमान खान की मां को एक एक्ट्रेस बहू के तौर पर बहुत पसंद है, जानिए कौैन है वो ?

बता दें कि कटरीना की ये  तीसरी तेलुगु फिल्म होगी। इससे पहले कटरीना वेंकटेश डग्गुबाती के साथ मालिसवरी और नंदामुरी बालकृष्णा के साथ अल्लारी पिद्दुगु फिल्म में कर चुकी है। बीते दिनों ही कटरीना जीरो औऱ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थी। लेकिन दोनों ही फिल्में नहीं चल पाई। जल्द ही वो सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।