single-post

रणवीर-दीपिका की शादी हुई तो खुशी से झूम उठीं कटरीना, यूं दे रही हैं बधाईयां, देखिए

Nov. 16, 2018, 12:41 p.m.

पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। 

इनमें सबसे खास बधाई रही है कटरीना कैफ की। जी हां, कटरीना ने भी रणवीर-दीपिका को उनकी शादी की बधाईयां दी है। कटरीना ने इनकी पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, आप दोनों को मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाइयां। अब ऐसे में साफ है कि कटरीना भी दोनों की शादी से बेहद खुश हैं। 

कटरीना के रिएक्शन साफ है कि वो अपनी कॉम्पटीटर नंबर वन दीपिका के लिए बेहद खुश हैं। वैसे दोनों में एक चीज कॉमन है। वो ये है कि दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी है। वहीं दोनों के रिसेप्शन को लेकर खबरें आ रही है कि दोनों दो रिसेप्शन देने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों, एक रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा और दूसरा बैंगलोर में किया जाएगा। 

दीपिका का होमटाउन बैंगलोर में है तो ऐसे में एक रिसेप्शन वो वहां पर देंगे। इसके बाद दोनों मुंबई आएंगे, जहां पर इंड्स्ट्री के तमाम सितारों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। 28 नवंबर को ये रिसेप्शन होगा जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी। वहीं 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन होगा। रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से हुई है। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों की शादी ही रीति रिवाजों से हुई है।