पहले दिन 'केदारनाथ' ने की है इतनी कमाई, सारा-सुशांत की फिल्म ने दिखाया कमाल, देखिए आंकड़े

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब डेब्यू कर चुकी है। सारा ने हाल ही फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर चुकी हैं। सारा के साथ इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया है। इस फिल्म में सारा और सुशांत की लवस्टोरी के साथ 2013 में केदारनाथ में आई आपदा को भी दिखाया गया है।  फिल्म में सारा के लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को 3 स्टार तक दिए है। 

फिल्म के ट्रेलर से ही सारा छाई हुई थी और फिल्म देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस साबित हो सकती हैं। अब लीजिए फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है। इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 7.25 करोड़ की शानदार कमाई की है।

 हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म की शुरूआत काफी अच्छी हुई है। माना जा रहा है कि शनिवार औऱ रविवार को फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिले। बता दें कि सारा बीते दिनों ही से अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई थी। उन्होंने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है। हालांकि फिल्म के साथ विवाद भी जुड़ा है। दरअसल फिल्म में सारा और सुशांत की लव स्टोरी को लोगों ने लव जिहाद मुद्दे से जोड़ा है। 

लोगों का कहना है कि फिल्म हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के बीच लवस्टोरी दिखाकर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। यहां तक कि फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है। फिल्म को पहले उत्तराखंड के सीएम और सरकार की तरफ से पास कर दिया गया था लेकिन स्थानीय पार्टियों ने फिल्म पर  प्रतिबंध लगाने की मांग की। इस फिल्म में साल 2013 में आई आपदा को भी दर्शाया गया है। हालांकि मेकर्स ने इसमें लवस्टोरी का एंगल जोड़कर इसे नया रूप दे दिया जिससे फिल्म को लेकर विवाद हुआ है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।