फिल्म केदारनाथ के बाद शराबी होगी अभिषेक कपूर की अगली फिल्म

4 weeks ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का निर्देशन करने वाले अभिषेक कपूर ने अब अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसे लेकर अभिषेक कपूर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। निर्देशक अभिषेक कपूर ने जिस फिल्म की घोषणा की है, उसका टाइटल शराबी रखा है, ये फिल्म अल्कोहल विषय पर बनाई जा रही है। शराबी फिल्म को बनाने का फैसला अभिषेक कपूर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और प्रझा कपूर की गाई इन द स्काई पिक्चर्स के साथ मिलकर करने जा रहे हैं। 

एक इंटरव्यू में अभिषेक कपूर ने बताया कि फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है।हालांकि अभी तक किसी भी कलाकारों के नाम का पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें फिलहाल अभिषेक कपूर की फिल्म शराबी के लिए कलाकारों की चयन प्रतिक्रिया जारी है। अभिषेक कपूर ने फिल्म की घोषणा करते हुए बताया कि मैं और भूषणजी पीछले काफी समय से एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर इच्छूक थे, लेकिन हम चाहते थे कि कुछ स्पेशल हो। 

शराबी फिल्म हर तरह से चाहे वो कॉमेडी हो, ड्रामा हो या फिर म्यूजिक हो सबका मिलन है। भूषण जी और मेरे एक साथ काम करने के लिए इससे ज्यादा अच्छी कोई फिल्म हो ही नहीं सकती थी। तो वही टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा कि हम दर्शको का मंनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ऐसे में हम उनके सामने मंनोरंजन से भरपूर एक ऐसी फिल्म पेश करना चाहते हैं, जिसे दर्शक देखने पर मजबूर हो जाएं। 

साथ ही भूषण कुमार ने कहा कि वो इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। प्रज्ञा कुमार ने बताया कि हम जल्द ही फिल्म के कास्ट की घोषणा औपचारिक तौर पर करेंगे। 

साथ ही फिल्म  केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल किया था। देखना होगा कि  निर्देशक अभिषेक कपूर की शराबी  फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।