वेलेंटाइन डे के मौके पर 'कहने को हमसफर हैं' का टीजर रिलीज, रोनित-मोना का दिखा रोमांस

3 days ago

टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों मां बनने की खुशी इंजॉय कर रही हैं। पिछले दिनों एकता एक बेटे की मां बनी है। वहीं अब एकता कपूर अपना नया सीरिज कहने को हमसफर हैं जल्द लेकर आ रही हैं। पिछले कई दिनों से इस वेब सीरिज की चर्चा हो रही थी। 14 फरवरी से अल्ट बाला जी पर शुरू होने जा रहा है। कुछ घंटे पहले एकता ने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज किया हैं।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का नया टीजर शेयर किया है। कहने को हमसफर हैं का लोग ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। इसका सीजन 1 पहले टीवी पर दिखाया जाता है। सीजन 2 में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। कहने को हमसफर हैं 2 को एक नए ट्विस्ट के साथ शुरू किया जा रहा है।

बता दें कि सोमवार को एकता कपूर ने अपने बेटे रवि कपूर का नामकरण संस्कार रखा। एकता के बेटे की नामकरण पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे पहुंचे थे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी एकता के बेटे रवि कपूर को आशीर्वाद देने पहुंची थी। 43 साल की एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

ALSO READ : Valentine Spl- एक बिजनेसमैन से प्यार कर बैठी टीवी की ये एक्ट्रेस, यूं रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

 एकता भी भाई तुषार की राह पर चली हैं और सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। एकता ने अपने पिता जितेन्द्र के नाम पर बेटे का नाम रखा है। एकता कपूर पिछले 7 सालों से मां बनने के प्रोसेस में लगी हुई थीं। आईवीएफ की नाकामयाबी के बाद एकता ने डाक्टर की सलाह पर सरोगेसी की ओर रुख किया और इससे में उन्हें सफलता मिली।