single-post

Video: केसरी के नए डायलॉग प्रोमो में खिलाड़ी अक्षय ने लगाई दहाड़, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

March 11, 2019, 5:28 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 21 मार्च को यानि होली पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ केसरी में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। पहली बार फिल्मी पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसी के चलते अब अक्षय कुमार ने केसरी का एक जबरदस्त डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में 10000 अफगान सैनिकों से लोहा लेते अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनका जोश हर किसी की हिम्मत बढ़ाता नजर आ रहा है। 

फिल्म में एक बार फिर से अपने दमदार अंदाज में अक्षय कुमार दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। केसरी में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज से साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म केसरी का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

 केसरी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की छोटी सी टुकड़ी ने 10000 अफगान सैनिकों से सारागढ़ी में मोर्चा लिया था, इतिहास के पन्नों में सिख सैनिकों की ये वीरता सुनहरे अक्षरों में दर्ज है। 

बस इसी पर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी आधारित है। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 21 मार्च को केसरी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, तो देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किन किन फिल्मों का रिकॉर्ड ध्वस्त करती है। हाल ही में फिल्म केसरी में पाकिस्तानी सिंगर का गाना हटा दिया गया है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, 'केसरी' में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था, गाने को फिल्म के अंदर शामिल भी किया जा चुका था।