रिलीज़ के कुछ घंटे बार ऑनलाइन लीक हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी'

1 months ago


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी आज होली के मौके पर रिलीज हुई है। रिलीज से पहले फिल्म की खूब जमकर तारीफ हो रही थी। फिल्म को लेकर अब एक खबर सामने आई है। फिल्म केसरी रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई। लीक होने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म को नुकसान हो सकता है। केसरी को आगे वाले दिनों में कितना नुकसान होगा ये भी कहा नहीं जा सकता।  
मिली जानकरी के अनुसार, अक्षय कुमार की ये फिल्म तमिल रॉकर्स पर लीक हुई है। बता दें कि तमिल रॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है जोकि ऑनलाइन पाइरेटेड कॉपी लीक कर देता है। इस वेबसाइट के जरिए अब तक कई फिल्में ऑनलाइन लीक हुई है। इनमें अक्षय कुमार की कई फिल्मों के नाम शामिल है। पिछले साल रिलीज हुई अक्षय की बिग बजट फिल्म 2.0 भी ऑनलाइन लीक हुई थी।


फिल्म तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर फिल्म 2.0 में HD प्रिंट के साथ उपलब्ध थी। मालुम हो कि 2.0 रिलीज से पहले डायरेक्टर शंकर और 2.0 की पूरी टीम ने इस पर काम करते हुए फिल्म लीक नहीं होने देने को लेकर एहतियात बरती थी।


 इसके बावजूद फिल्म लीक हुई थी।बता दें कि केसरी की कहानी साल 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। यह लड़ाई 21 सिख सैनिकों और 10 हजार अफगानियों के बीच लड़ी गई थी।




इस युद्ध में करीब 600 लोगों की मौत हुई थी और तकरीबन 4800 लोग घायल हुए थे। फिल्म में अक्षय कुमार ईशर सिंह नाम के सैनिक का रोल निभा रहे हैं। इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी। हालांकि ईशर सिंह समेत ये लड़ाके वीरगति को प्राप्त हो गए थे। केसरी 21 मार्च को रिलीज होने वाली है, फिल्म को  लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने दर्शकों को काफ पसंद आ रहे हैं।