Video: 'केसरी' के नए डायलॉग प्रोमो में अक्षय ने लगाई दहाड़

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी को रिलीज होने में सिर्फ एक सप्ताह बाकी है।  फिल्म 21 मार्च को यानि होली पर रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले केसरी का नया डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है।














 अजय देवगन की फिल्म केसरी का यह डायलॉग प्रोमो काफी दमदार है। फिल्म सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है। इससे पहले मेकर्स आएदिन फिल्म केसरी के नए नए पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीजर वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसे इससे पहले भी एक दमदार डायलॉग प्रोमो आया था। जिसमें अक्षय कुमार ने शानदार डायलॉग  प्रोमो रिलीज किया था। 














आपको बता दें कि फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ केसरी में परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। पहली बार फिल्मी पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

खास बात है कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर केसरी का नया डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है। इस डायलॉग प्रोमो वीडियो में अक्षय कुमार समेत 21 सिख सिपाही 10,000 अफगानी सैनिकों के सामने जंग के मैदान में नजर आ रहे हैं। 

वीडियो की शुरुआत में जहां विशाल अफगानी फौज जंग के मैदान नजर आ रही हैं। वहीं अफगानी सैनिकों का सरदार अपने लश्कर को जंग के लिए तैयार होने के लिए कहता है। 

आपको बता दें कि केसरी की कहानी सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है जिसमें 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटाया था। खबरो के अनुसार में कहा गया है कि, 'केसरी' में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था, गाने को फिल्म के अंदर शामिल भी किया जा चुका था।

 देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किन किन फिल्मों का रिकॉर्ड ध्वस्त करती है। हाल ही में फिल्म केसरी में पाकिस्तानी सिंगर का गाना हटा दिया गया है।