अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' का नया पोस्टर रिलीज

1 week ago

खिलाड़ी अक्षय कुमार इस वक्त अपनी फिल्मों के लिए खूब छाए हुए हैं। अक्षय के पास इस वक्त कई फिल्में है। जल्द ही वो फिल्म केसरी में भी दिखने वाले है।  जिसके चर्चे इस वक्त खूब हो रहे है। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में खुद अक्की मेन लीड में हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। 

इस फिल्म के नए पोस्टर में अक्षय और परिणीति दोनों नजर आ रहे हैं। केसरी का नया पोस्टर खुद परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह पंजाबन लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं अक्षय सिख के। 







अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होगी। इस होली फैंस पर देशभक्ति का रंग चढ़ेगा। केसरी के नए पोस्टर में परिणीति और अक्षय दोनों एक दूसरे के करीब नजर आए। 

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर में पीला कुर्ता और संतरी पगड़ी लगा रखी है तो वहीं परिणीति चोपड़ा सिंपल पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं। परिणीति ने सिंपल लुक कैरी किए हुए हैं। फिल्म केसरी में परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं। दोनों की फिल्म रिलीज में महज चंद दिन ही बाकी है ऐसे में दोनों जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार केसरी फिल्म में लंबी दाढ़ी-मूंछों में दिखाई देंगे। तो वहीं परिणीति चोपड़ा सिंपल सूट व कुर्ते में नजर आएंगी। आपको बात करें फिल्म की तो ‘केसरी’ की कहानी की तो यह फिल्म सारागढ़ी में हुए 1897 में युद्ध की कहानी पर दर्शाई गई है। 


जब ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच युद्ध हुआ और उसमें सिर्फ 21 सिखों ने भारत की ओर से हिस्सा लिया वहीं अफगान मिलिट्री के 1000 से भी ज्यादा जवान थे।