21 सिखों के साथ 10000 अफगानियों को खिलाड़ी अक्षय ने चटाई धूल, देखिए 'केसरी' का नया टीजर

5 days ago

बॉलीवुड के खिलाडी़ अक्षय कुमार पिछले साल पैडमैन, 2.0, गोल्ड और सिंबा में नजर आए। इस फिल्म के बाद अक्षय ने अब अपनी अगली फिल्म केसरी के लिए कमर कस ली है। इस फिल्म को अक्षय करण जौहर के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में खुद अक्की मेन लीड में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स और टीजर्स रिलीज किए गए हैँ। फिल्म दो टीजर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। 

जो कि आज ही आए हैं। अब फिल्म का तीसरा टीजर आया है। इस टीजर में खिलाड़ी कुमार की एंट्री हुई है। सामने आए टीजर में अक्षय कुमार ईशर सिंह के अवतार में नजर आ रहे हैं और अपने जवानों को अफगानों के ऊपर गोलीबारी करने का आदेश दे रहे हैं। फिल्म का टीजर देखने में काफी दमदार लग रहा है। टीजर में नजर आया है कि कैसे 21 सिख जवानों की फौज ने 10 हजार अफगानियों के साथ युद्ध किया था और उन्हें धूल चटाई थी। 

फिल्म में खिलाड़ी कुमार ने अपना दमखम दिखाया है। जो इसकी रिलीज के बाद पता चलेगा। इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी है। इस युद्द को ब्रिटिश इंडिया ने अफगान के पश्तून ओराक्जाई के आदिवासी जनजाती से लड़ा था। ये युद्द आज ही के दिन यानि कि 12 सितंबर को सन 1897 में लड़ा गया था।  

ये युद्ध इतिहास के सबसे महान अंत वाले लड़े गए युद्धों की लिस्ट में आता है। इस युद्द में 10,000 अफगानों का मुकाबला महज 21 सिखों ने लड़ा था। फिल्म की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर ही बेस्ड होगी। बीते दिनों ही फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा, 'मैं यह फिल्म इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे कुछ करना है। बल्कि इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मैं ओंकार में विश्वास करता हूं।' फिल्म में अक्षय हवलदार ईशवर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।