single-post

अक्षय कुमार ने शेयर की रोहित शेट्टी के साथ ये तस्वीर, फिर बोले- बीवी को मत बताना

March 9, 2019, 5:19 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी का प्रमोशन करना शुरु कर दिया है। फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। साथ ही वो अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। अक्षय केसरी के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम के इवेंट पर अक्षय ने स्टंट करते हुए खुद को आग लगा ली थी, जिस पर उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना ने खूब डांट लगाई थी।

 अब अक्षय रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में फिर से कुछ खतरनाक करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के सेट से रोहित शेट्टी के साथ एक दमदार फोटो भी शेयर की है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 खत्म होने वाला है। शो का आखिरी एपिसोड रविवार रात 9 बजे से आएगा। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी हैं और इसकी पूरी शूटिंग अर्जेंटीना में हुई है।

पुनीत जे. पाठक, शमिता शेट्टी, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण और भारती सिंह फिनाले एपिसोड में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाए हैं। अब अक्षय कुमार ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात को बताया है कि वह इस शो पर नजर आएंगे। अक्षय ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह जलती हुई कारों के बीच रोहित शेट्टी के साथ चलते नजर आ रहे हैं।

 फोटो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "यह केसरी का सुलगता हुआ हफ्ता है।  रोहित शेट्टी के साथ खतरों के खिलाड़ी की समाप्ति। जरूर देखिए।"रोहित शेट्टी के साथ वार्मअप कर रहा हूं। अक्षय आगे यह भी लिखते हैं कि मेरी बीवी को मत बताना। साथ ही रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

रोहित ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,"खतरों के खिलाड़ी का सीजन कल खत्म हो रहा है। शुक्रिया इसे भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला शो बनाने के लिए। "आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 इसके साथ ही अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम सीरिज की चौथी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। सूर्यवंशी की शूटिंग भी जारी है।